मेरठ SP की सफाई, बताया प्रदर्शनकारियों को पाकिस्तान जाने के लिए क्यों कहा…

0

मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने लोगों को पाकिस्तान चले जाने के वायरल वीडियो पर अब सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि लिसाड़ी गेट इलाके में कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. तब उनसे कहा गया था कि अगर पाकिस्तान पसंद है तो वहां चले जाओ.

  • कहा- लगाए थे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
  • की जा रही है नारेबाजी करने वालों की पहचान

मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने लोगों को पाकिस्तान चले जाने के वायरल वीडियो पर अब सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि लिसाड़ी गेट इलाके में कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. तब उनसे कहा गया था कि अगर पाकिस्तान पसंद है तो वहां चले जाओ.

एसपी सिटी अखिलेश ने साथ ही कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों की पहचान की जा रही है. उनका कहना है कि वहां 18 से 22 साल के लड़के मौजूद थे. एसपी सिटी ने इस संबंध में कहा कि वह लिसाड़ी रोड से भूमिया के पुल चौराहे की ओर जा रहे थे. काफी बवाल चल रहा था.

उन्होंने कहा कि वहां हमें सूचना मिली कि एक गली में कुछ लड़के उत्पात करने की फिराक में हैं. जब हम मौके पर पहुंचे तो कुछ लड़के नारे लगा गली में दौड़े. बवाल की आशंका से हम भी दौड़े और कहा कि यदि तुम्हें पाकिस्तान से ज्यादा प्यार है तो वहीं चले जाओ.

बता दें कि शुक्रवार को एनआरसी को लेकर हुए बवाल के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एसपी सिटी अखिलेश नारायण और एडीएम सिटी इतने खफा हैं कि उन्हें पाकिस्तान चले जाने की सलाह दे रहे हैं. वीडियो में एसपी सिटी युवकों को करियर काला करने की धमकी देते भी नजर आ रहे हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Translate »