एइसीसी ग्लोबल द्वारा ऑनलाइन एजुकेशन फेयर, घर बैठे मिलेगा प्रवेश अब विदेशों में पढ़ाई के मिलेंगे बेहतर अवसर

0
128

ऑस्ट्रेलिया एजुकेशन कंसलटेंसी ग्लोबल द्वारा भारत में सबसे बड़े वर्चुअल एजुकेशन फेयर पखवाड़े का आयोजन किया गया है जो 7 अगस्त तक चलेगा । इसमें भागीदारी कर विदेशों में पढ़ाई करने के इच्छुक छात्र दुनिया की 200 से ज्यादा विश्वविद्यालयों के संबंध सलाहकारों से प्रवेश संबंधी जानकारियां हासिल करने के साथ उपलब्ध सुविधाओं का लाभ भी उठा सकेंगे।

दिल्ली स्थित कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीनियर काउंसलर मार्गरेट रॉबर्ट, दीपाली सजनानी एवं प्रशिक्षण प्रमुख मनमीत बिंद्रा ने संयुक्त रूप से बताया कि वर्चुअल एजुकेशन फेयर में ऑस्ट्रेलिया, यूनाइटेड किंग्डम, यूएसए और कनाडा के प्रसिद्ध विश्वविद्यालयों के प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं जो विभिन्न डोमेन में अभिनव और अच्छी तरह से शोध किए गए स्नातक, मास्टर और डबल डिग्री पाठ्यक्रमों की विस्तृत श्रृंखलाओं के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।एइसीसी ग्लोबल के बारे में दिल्ली और गुरुग्राम शाखा प्रमुख आकांक्षा शर्मा और एनसीआर बिजनेस विकास प्रबंधक अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि उद्योग के दिग्गजों द्वारा 2008 में स्थापित, एइसीसी ग्लोबल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने वाली एक शिक्षा परामर्शदाता है। एक वैश्विक पद चिन्ह के साथ, जो वर्तमान में 12 देशों और 35 शहरों में फैला हुआ है, एइसीसी ग्लोबल छात्रों को उनकी शैक्षणिक योग्यता और क्षमता के आधार पर मार्गदर्शन करने के लिए निष्पक्ष और नैतिक परामर्श प्रदान करने में गर्व महसूस करता है। खूबसूरत मेलबॉर्न में मुख्यालय वाले एइसीसी ग्लोबल के पास 21 अलग-अलग भाषाएं बोलने वाले 300 से ज्यादा स्टाफ सदस्य हैं और उन्होंने 200 से अधिक विभिन्न राष्ट्रीयताओं के छात्रों की सेवा की है।  हमने दुनिया भर में 700 से ज्यादा शीर्ष विश्वविद्यालयों और संस्थानों के साथ भागीदारी की है।

वर्चुअल एजुकेशन फेयर के फायदे

1. एजुकेशन फेयर में 200 से अधिक विश्वविद्यालय भाग ले रहे हैं।
2. छात्र उन संस्थानों और पाठ्यक्रम/कार्यक्रम के बारे में प्रत्येक जानकारी प्राप्त करने के लिए विश्वविद्यालय के प्रतिनिधियों से मिल सकते हैं, जिनका वे अध्ययन करना चाहते हैं।
3. शिक्षण शुल्क पर संस्थानों द्वारा विभिन्न छात्रवृत्ति और बर्सरी की पेशकश की जाती है। पात्र छात्र उसी दिन अपनी छात्रवृत्ति सुरक्षित कर सकते हैं।
4. विश्वविद्यालयों में आवेदन करने वाले छात्र आवेदन और प्रसंस्करण शुल्क पर छूट का लाभ उसी दिन उठा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here