सूर्या रोशनी ने बिजली बचत वाले 5 स्टार सीलिंग फैन लांच किया

0
51

सूर्या रोशनी के कंज्यूमर ड्यूरेबल डिवीजन ने 5 स्टार पेटल सीलिंग फैन लॉन्च करने की घोषणा करते हुए कहा है। कि सूर्या ने देश के हर घर और दफ्तर में बेहतर कूलिंग एवं ऊर्जा बचत वाले पंखे की सौगात अपने ग्राहकों के लिए पेश की है।

सूर्या के 5 स्टार पेटल फैन बिजली बचत, शानदार परफॉर्मेंस और डिज़ाइन हर मामले में एक नई ऊंचाई छू रहे हैं। ये आज के उपभोक्ताओं की मांग के अनुसार पर्यावरण के लिए सुरक्षित हैं और दिखते भी खूबसूरत हैं। पंखे में इंडक्शन मोटर टेक्नोलॉजी होने के साथ इसे 5 स्टार लेबल दिया गया है। इसलिए यह न सिर्फ 34 वॉट खर्च करने वाला पंखा है जो आपकी बिजली बचत करेगा बल्कि लंबे अरसे तक चलेगा और इसका मेंटेनेंस भी आसान होगा। एयरोडायनामिक डिज़ाइन के इस पंखे के चौड़े ब्लेड अधिक जोरदार हवा देते हैं जो हर कोने तक पहुंचतीं है । जिस वजह से आपके घर एवं आफिस जल्द ठंडा हो जाएंगे। एवं आपको यह अधिक आनंददायक अनुभव होगा।

सूर्या रोशनी ने सूर्या ब्रांड के किसी भी सीलिंग फैन की खरीद पर एक प्लेटिना एलईडी बल्ब निःशुल्क देने की सहर्ष घोषणा की है। यह स्कीम पूरे अगस्त ’24 तक है। इसका ग्राहकों को न केवल आर्थिक लाभ होगा बल्कि बिजली बचत और सस्टेनेबिलिटी जैसे बड़े लक्ष्य भी पूरे होंगे। पंखे के साथ एक प्लेटिना एलईडी बल्ब की जोड़ी बना कर सूर्या रोशनी ने बिजली खपत कम करने वाले उत्पाद पेश करने का वादा भी पूरा किया है।

लाइटिंग और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स के सीईओ श्री जितेंद्र अग्रवाल ने बताया, ‘‘सूर्या में हम सभी हमारा लेटेस्ट फैन पेश करते हुए काफी खुश हैं। यह कूलिंग, आराम और सुविधा को नया मायना देगा। इनोवेटिव फैन की हमारी रेंज आधुनिक उपभोक्ताओं की लाइफस्टाइल बदल देती है।