अलंकृता सहाय आगामी फिल्म ‘टिप्सी’में नजर आने के लिए बिल्कुल हैं तैयार,उन्होंने इससे पहले अपना साझा किया उत्साह

0
51

अलंकृता सहाय एक ऐसी कलाकार हैं जो वास्तव में हीरे की तरह चमकने में कामयाब रही हैं। शुरू से ही, उनकी प्रेरणा, स्ट्रीट-स्मार्ट प्रोजेक्ट विकल्पों के समर्थन से सफल होने के दृढ़ संकल्प ने उन्हें वर्ष को अपना बनाने में मदद की और कोई आश्चर्य नहीं, उसके बाद उनके लिए पुरस्कार और प्रशंसा की बारिश होने लगी। विशेष ओटीटी प्रस्तुतियों और गानों के साथ अभिनेत्री के लिए वर्ष 2024 की शुरुआत सकारात्मक रही। सूट्स यू, मोटे पेग 2 और अन्य जैसे चार्टबस्टर्स उनसे सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने में कामयाब रहे और प्रशंसकों को इसका हर हिस्सा पसंद आया। जल्द ही ‘टिप्पसी’ नामक एक आगामी बड़ी फीचर फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन केवल और केवल दीपक तिजोरी ने किया है। फिल्म का निर्माण राजू चड्ढा वेव्स ने किया है और अलंकृता की भूमिका कैसी होगी, इसे लेकर काफी उत्साह है।

मुझे सच में विश्वास है कि टिप्सी एक ऐसी फिल्म है जिसे हम ।” मेरा एक बहुत ही अलग और अजीब पक्ष प्रस्तुत करें जैसा कि पहले कभी नहीं देखा गया दुल्हन की स्नातक यात्रा ने सारा कहर ढा दिया है, इसे जल्द ही रिलीज होने के बाद देखा जाएगा। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को यह पसंद आएगा।”
खैर, हाल ही में अलंकृता वास्तव में अपने काम में काफी व्यस्त रही हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि वह इसे पूर्णता के साथ कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक आगामी टिप्स गाने के लिए एक बड़ा संगीत वीडियो शूट भी पूरा किया है और अब यह फिल्म अपडेट निश्चित रूप से प्रशंसकों को और अधिक खुश कर देगा।