*वरिष्ठ नागरिकों के लिए पीतमपुरा में बनेगा बड़ा वृद्ध आश्रम – जे पी अग्रवाल * *जयप्रकाश अग्रवाल को लोगों ने चुनाव में भारी बहुमत से जिताने का दिया भरोसा*

0
77

चांदनी चौक लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता श्री जय प्रकाश अग्रवाल ने शालीमार बाग एंव पीतमपुरा क्षेत्र के लोगों को आश्वस्त किया कि चुनाव जीतने के बाद वह इन क्षेत्रों के सीनियर ( वरिष्ठ )लोगों के लिए क्षेत्र में अधिक क्षमता वाले वृद्ध आश्रम की व्यवस्था करवाएंगे।उन्होंने लोगों को आश्वासन कहा कि वे जब भी उन्हें याद करेंगे उनके काम के लिए हमेशा हाजिर रहेंगे श्री अग्रवाल ने लोगों को कहा कि उनके घर के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले हैं वे जब चाहे उनसे मिल सकते हैं
श्री अग्रवाल ने कहा कि वर्ष 2014 तक कांग्रेस के शासन में दिल्ली में विशेषकर चांदनी चौक लोकसभा में जो सड़कें एवं पुल बने थे पिछले 10 सालों में उनका नियमित रखरखाव एवं मरमम्त तक नहीं की गई जिसके कारण पुल जर्जर हालत में है कभी भी कभी भी कोई हादसा हो सकता है।
श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने आज बुधवार को अपने चुनाव प्रचार के दौरान सुबह शालीमार बाग पीतमपुरा के एफबी ब्लॉक में वरिष्ठ नागरिक मंच पीतमपुरा की ओर से एफ बी ब्लॉक में बुलाई मीटिंग में शामिल हो क्षेत्र के सीनियर सिटीजनस के साथ मुलाकात कर लोकसभा चुनाव को लेकर उनसे बातचीत की । इस दौरान लोगों ने उन्हें चुनाव में जीत का भरोसा दिलाया सीनियर सिटीजंस का कहना था कि पीतमपुरा में वर्तमान में जो वृद्ध आश्रम है वह काफी छोटा पड़ रहा है यहां आने वाले लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है इसलिए एक इसका विस्तार या इसकी जगह बड़ा वृद्ध आश्रम खोला जाना चाहिए । श्री अग्रवाल ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे क्षेत्र में बड़ा वृद्ध आश्रम खुलवाने का पुरजोर प्रयास करेंगे। श्री अग्रवाल के साथ सीनियर सिटीजन्स (वरिष्ठ नागरिक ) से मुलाकात के दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष हरिकिशन जिंदल पूर्व विधायक प्रत्याशी जे. एस. नियोल, धर्मवीर गुप्ता व अश्विनी अग्रवाल आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।
श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने शाम को सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों बेरीवाला बाग, आजाद मार्किट ,अंबा बाग किशनगंज, पदम नगर, सराय रोहिल्ला आदि इलाकों में स्थानीय आरडब्ल्यूए, एवं वरिष्ठ नागरिकों के साथ जनसंपर्क एवं मीटिंग की इस दौरान पूर्व विधायक राजेश जैन, पूर्व पार्षद तरुण कुमार, प्रेरणा सिंह, वरिष्ठ नेता एवं समाजसेवी बाबू खान वारसी, आर डब्ल्यू ए के प्रधान सईद खान मुख्य रूप से मौजूद थे।
इस दौरान लोगों ने श्री अग्रवाल को अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया । लोगों का कहना था कि क्षेत्र में सड़कों की हालत बहुत खराब है कांग्रेस के शासन में वर्ष 2014 तक जो पुल बने थे उनकी भी हालत काफी जर्जर है जिसके कारण कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। लोगों विशेष कर महिलाओं ने बेहिसाब महंगाई व युवाओं को नौकरी न मिलने के कारण घर चलाने में आ रही परेशानी से जयप्रकाश अग्रवाल को अवगत कराया ।श्री अग्रवाल ने लोगों को आश्वस्त किया कि चुनाव जीतने के बाद वे उनकी इन सभी परेशानियों का हल करेंगे। मुलाकात के दौरान लोगों ने श्री अग्रवाल को चुनाव में भारी बहुमत से जिताने का भरोसा दिलाया।