जयप्रकाश अग्रवाल को जिताने के लिए कांग्रेस नेता हुए एकजुट, मीटिंग कर बनाई रणनीति

0
82

चांदनी चौक लोकसभा सीट से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के सांझा उम्मीदवार वरिष्ठ नेता श्री जयप्रकाश अग्रवाल को चुनाव जिताने के लिए आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बैठक कर रणनीति तैयार की।
बैठक में श्री जयप्रकाश अग्रवाल के अलावा चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभाओं के कांग्रेस के पूर्व विधायक हारून यूसुफ, मंगतराम सिंधल, अनिल भारद्वाज, कुंवर करण सिंह, राजेश जैन, दर्शना रामकुमार, जिला अध्यक्ष मनोज यादव ,जावेद मिर्जा, वरिष्ठ नेता चतर सिंह, जितेंद्र कोचर, पूर्व जिला अध्यक्ष हरीकिशन जिंदल, मोहम्मद उस्मान ,पूर्व पार्षद व्यापारी नेता प्रदीप गुप्ता,धर्मेंद्र सोंलकी सहित अन्य प्रमुख नेता मौजूद थे। बैठक में नेताओं का कहना था कि पिछले 10 सालों से मोदी सरकार की तानाशाही से और लापरवाही पूर्ण नीतियों के कारण बेहिसाब महंगाई से दिल्ली का प्रत्येक नागरिक परेशान है और बदलाव चाहता है। इसलिए हम सभी को चांदनी चौक लोकसभा में प्रत्येक घर में जाकर लोगों से व्यक्तिगत संपर्क करना चाहिए और उन्हें कांग्रेस और उसकी नीतियों से अवगत कराते हुए जयप्रकाश अग्रवाल को वोट देने के लिए प्रेरित करना चाहिए।
इसके बाद श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने राज्य सभा सांसद एन डी गुप्ता के साथ आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद श्री संजय सिंह से मुलाकात की । श्री सिंह ने कहा कि अब समय आ गया है मोदी सरकार की तानाशाही और गलत नीतियों के कारण हो रही बेहिसाब महंगाई के खिलाफ मुंहतोड़ जवाब देने का। आगामी 25 मई को होने वाले चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट हो गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने के लिए काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि हम सब का एक ही लक्ष्य है मोदी सरकार को शिकस्त देना।
श्री जयप्रकाश अग्रवाल कल शनिवार को अपना नामांकन पत्र भरेंगे इस दौरान उनके साथ कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता एवं हजारों कार्यकर्ता मौजूद होंगे।