एकदाना फाउंडेशन की ओर से पालिका बाजार में आयोजित किया गया था जांच शिविर

0
102

गैर सरकारी संस्था एकदाना फाउंडेशन की ओर से पालिका बाजार में निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में होमियोपैथी के जानेमाने डाक्टर सुधीर तोमर ने शुगर, गठिया, खांसी, कमजोरी, इम्यूनिटी बुस्टर समेत कोराना के बाद पैदा हुए साइड इफेक्ट से पीडित मरीजों को मुफ्त दवाई दी। साथ ही कोराना के बाद किस तरह की समस्याएं पैदा हुई उससे बचने के उपाय बताएं।
संस्था के ट्रस्टी अमित कुमार ने बताया कि इस तरह की निशुल्क जांच शिविर का आयोजन विभिन्न इलाकों में किया जा रहा है। इस आयोजन का मकसद लोगों को स्वस्थ्य बनाना है। एकदाना फाउंडेशन के साथ आधी आबादी फाउंडेशन, श्री प्रीतम धाम दशमेश घाट चेरीटेबल ट्रस्ट और माया नारायण संस्थान, पटना ने भी भागीदारी की। इस मौके पर विभिन्न क्षेत्रो से जुड़े विशिष्ट व्यक्तियों को सम्मानित भी किया गया। पालिका बाजार शॉप कीपर वेलफेयर के अध्यक्ष दर्शन लाल कक्कड़, महासचिव विनय कुमार, आरजे मनीष आजाद रेडियोवाला, अखिल भारतीय खान पान लाइसेंसी ज वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवींद्र गुप्ता, एकदाना फाउंडेशन से धीरज कुमार, ललित बाजाज, गौरी शंकर, विनीत कौशिक, जितेन्द्र गर्ग, नानकचंद बालगोहार, रवी पांडे, अमित , अजय शर्मा, के आलवा वरिष्ठ वीर अजरुन के चीफ रिपोर्टर कृष्णदेव पाठक, प्रथम पर्वक्ता के संपादक राकेश रमन, आफ्टर ब्रेक के संपादक मनीष सिंन्हा, वरिष्ठ पत्रकार विवेकानंद , बाबा हरिहर दास जी महाराज आदि को शॉल, प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।


इस अवसर पर मनीष आजाद रेडियोवाले ने एकदाना फाउंडेशन की ओर से किये जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए कहाकि आज के समय में हेल्थ सबसे बड़ी पूंजी है और उसका ठीक होना बहुत जरूरी है। अमित जी इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर जनता के स्वास्थ्य को और वेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए यह बधाई के पात्र है। रवीन्द्र गुप्ता ने कहा कि एकदाना फाउंडेशन के कायरे को देखते हुए मुझे लगता है कि समर्थवान लोगों को सामने आकर फाउंडेशन की आर्थिक मदद करनी चाहिए। दर्शन लाल कक्कड ने फाउंडेशन की हर संभव सहायता किये जाने क भरोसा दिया।