मिआ बाए तनिष्क ने नई दिल्ली में शुरू किया पहला एक्स्पेरिएंशियल सेंटर और फ्लैगशिप स्टोर

0
40

अक्षय तृतीया के पवित्र पर्व के लिए, भारत के सबसे ट्रेंडी, मूल्यवान फ़ाईन ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक मिआ बाए तनिष्क ने नई दिल्ली में शुरू किया है अपना पहला एक्स्पेरिएंशियल स्टोर। नए स्टोर का पता – मिआ बाए तनिष्क, एन 5 रेडियल रोड नंबर 1, ब्लॉक एन, सीपी, नई दिल्ली, 110001.

टाइटन कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सी के वेंकटरमण, टाइटन कंपनी लिमिटेड के रीजनल बिज़नेस हेड श्री निर्मल लोबो और मिआ बाए तनिष्क की बिज़नेस हेड सुश्री श्यामला रमणन ने फ्रेंचाइज़ी पार्टनर्स राजेश सागर और परिवार ने मिलकर स्टोर का उद्घाटन किया। नए स्टोर के शुभारंभ की ख़ुशी में मिआ बाए तनिष्क ने मिआ उत्पादों पर 20%* तक की आकर्षक छूट की भी घोषणा की है। 8 मई 2024 तक इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। 1700 स्क्वायर फ़ीट के इस एक्स्पेरिएंशियल स्टोर में उपभोक्ताओं को यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए इंटरैक्टिव और इमर्सिव सेटअप्स बनाए गए हैं। आपके मिआ गिफ्ट्स की चमक को बढ़ाने के लिए गिफ्टिंग स्टेशन, आप अपनी अनोखी स्टाइल पसंद को पूरा कर सको इसके लिए ड्रेसिंग यूनिट, आज की महिलाओं के लिए विशेष किताबों और मैगज़ीन के कैबिनेट, आराम से बैठकर पढ़ने के लिए लाउन्ज कॉर्नर्स, मिआ स्टोर में हर उपभोक्ता की हर विज़िट को बेहद खुशनुमा अनुभव बनाने के लिए स्टोर में मनमोहक और खूबसूरत डिज़ाइन एस्थेटिक्स को जोड़ा गया है।

स्टोर में 14 और 18 कैरेट सोने में बने ट्रेंडी और आधुनिक ज्वेलरी डिज़ाइन्स की विशाल श्रेणी उपलब्ध करायी गयी है। आकर्षक रंगबिरंगे स्टोन्स, चमकीले सोने, हीरे और चांदी में बने मिआ के सबसे शानदार आभूषण इस स्टोर में हैं। इयररिंग्स, स्टड्स, अंगूठियां, ब्रेसलेट्स, ईयर कफ्स, पेंडेंट्स, नेकवेयर और मंगलसुत्रों के कई बेहतरीन और अनोखे डिज़ाइन यहां हैं जो उपभोक्ताओं की अलग-अलग पसंद को पूरा करते हैं।

मिआ बाए तनिष्क के एक से बढ़कर एक, बेहद अनोखे और शानदार कलेक्शन्स इस स्टोर में हैं। सूरज, चाँद, तारें और ब्रम्हांड में मौजूद कई चीज़ों से प्रेरित होकर, 14 कैरेट सोने में बनाया गया ‘स्टारबर्स्ट’ कलेक्शन, शादी में पहनने के लिए सबसे बेहतरीन, सबसे अलग और सार्थक आभूषणों का कलेक्शन सॉलिटेयर्स, युवा उपभोक्ताओं की पसंद को समझते हुए, “लव इज़ इन द एयर” से प्रेरित होकर बनाया गया ‘द क्यूपिड एडिट’, 18 कैरेट में बनाए गए, इंटरनेशनल और आधुनिक आभूषणों का ऑरम कलेक्शन और अक्षय तृतीया के लिए खास तौर पर लॉन्च किया गया, हवा और नदी की धाराओं की ताल से प्रेरित होकर बनाया गया, जीवन के प्रवाह की निरंतरता को दर्शाता हुआ ‘ग्लो विथ फ्लो’ कलेक्शन इस स्टोर में हैं।
मिआ बाए तनिष्क की बिज़नेस हेड सुश्री श्यामला रमणन ने कहा, “मिआ बाए तनिष्क के लिए आज का दिन बहुत ही खास है। नयी दिल्ली के कनॉट प्लेस में हमारा पहला एक्स्पेरिएंशियल स्टोर उपभोक्ताओं के स्वागत के लिए तैयार है। शानदार इंटीरियर, ट्रेंडी इंटरनेशनल ज्वेलरी डिज़ाइन्स, प्रशिक्षित, फ्रेंडली स्टाफ के अलावा ड्रेसिंग यूनिट, किताबों और मैगज़ीन कैबिनेट, कोज़ी लाउन्ज कॉर्नर्स से सुसज्जित यह स्टोर उपभोक्ताओं की हर विज़िट को आनंदमय बनाता है। हर मिआ गिफ्ट को और भी बेहतरीन बनाने के लिए गिफ्टिंग स्टेशन भी बनाया गया है। दिल्ली की हर आधुनिक और फैशनेबल महिला के लिए मिआ को सबसे अच्छा स्टाइलिंग डेस्टिनेशन बनाने के उद्देश्य से, उपभोक्ताओं को यादगार अनुभव प्रदान करने की मिआ की प्रतिबद्धता को हम इस स्टोर लॉन्च के ज़रिए रेखांकित कर रहे हैं।अक्षय तृतीया के पवित्र पर्व पर हम आपके लिए ख़ुशी और समृद्धि की कामना करते हैं और हमारे इस शानदार स्टोर में आपको आमंत्रित करते हैं।”