खान मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन ने 25 मई, 2024 को वोट डालने वाले मतदाताओं को 15% छूट देने की घोषणा की।

0
69

नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) ने नई दिल्ली जिला चुनाव कार्यालय, खान मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएश और एनडीएमसी कर्मचारियों जैसे विभिन्न हितधारकों के साथ आज खान मार्केट , नई दिल्ली में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के रूप में एक साइकिल रैली का आयोजन किया।

एनडीएमसी के अध्यक्ष श्री अमित यादव ने वरिष्ठ अधिकारियों, इंजीनियरिंग, बागवानी और सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और खान मार्केट के व्यापारियों सहित लगभग 500 प्रतिभागियों के साथ  सुबह पूरे उत्साह के साथ साइकिल रैली में भाग लिया।

श्री यादव ने साइकिल रैली का मकसद बताते हुए कहा कि यह आम जनता को उनके मताधिकार के प्रति जागरूक करने की दिशा में एक प्रयास है। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि वे लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए 25 मई, 2024 को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

इस अवसर पर खान मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन ने घोषणा की कि खान मार्केट के सभी फूड्स आउटलेट प्रत्येक मतदाता को 15% की छूट देंगे, जो 25 मई को दिल्ली में वोटिंग स्याही के निशान के साथ वोट डालने के बाद खान मार्केट में आएंगे ।

इस साइकिल रैली मार्ग ने खान मार्केट से हुमायूं रोड, पृथ्वीराज मार्ग, ऑरबिंदो मार्ग, लोधी रोड, लोधी गार्डन, मैक्समुलर मार्ग से सुब्रमण्यम भारती मार्ग तक लगभग 06 किमी की दूरी तय करता है और नई दिल्ली में अमृता शेरगिल मार्ग पर खान मार्केट पार्किंग पर समाप्त हुई ।