जैकलीन फर्नांडीज ने हर बार अपने जबरदस्त गानों से जीता है दर्शकों का दिल, डालें ‘यम्मी यम्मी’ से लेकर पार्टी ऑन माई माइंड तक इन 15 चार्ट बस्टर्स पर एक नजर

0
81

अपनी खूबसूरती, ग्रेस और टेलेंट के लिए मशहूर जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड के म्यूजिक जगत में एक लीडिंग फिगर बन गई हैं। उनका लेटेस्ट हिट सॉन्ग ‘यम्मी यम्मी’ ने 100 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है, जो उनके पॉपुलर ट्रैक की लिस्ट में शामिल हो गया है। जैकलीन ने बॉलीवुड में म्यूजिक सक्सेस की क्वीन के रूप में अपनी पोजीशन मजबूत कर ली है।

जैकलीन ने अपने दिल जीते वाले परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि उनकी किस्मत के सितारें यूं ही चमकते रहने वाले हैं।

यम्मी यम्मी:
जैकलीन की लेटेस्ट सनसनी, ‘यम्मी यम्मी’ ने म्यूजिक चार्ट पर आग लगा दिया है, अपने कैची बीट्स और जबरदस्त एनर्जी के साथ दर्शकों और म्यूजिक लवर्स को एंटरटेन कर रही हैं। गाने की बड़ी सफलता जैकलीन के स्टार पावर की और उनके करिश्मे को दर्शाती है।

“चिट्टियाँ कलाइयाँ”: अपनी लाइवली मेलोडी और रंगीन बिजुअल्स के साथ, “चिट्टियाँ कलाइयाँ” रिलीज होने के साथ ही हिट हो गई, जिसमें जैकलीन को उनके आकर्षक दावे और दिल जीतने वाली मौजूदगी से साथ दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था।

जुम्मे की रात: जैकलीन ने सलमान खान के साथ ‘जुम्मे की रात’ में अपने शानदार परफॉर्मेंस से डांस फ्लोर पर आग लगा दी और अपने एफोर्टलेस चार्म और कमाल की एनर्जी से दिल जीत लिया।

“गेंदा फूल”: पारंपरिक बंगाली लोक संगीत को मॉडर्न बिट्स के साथ मिक्स करते हुए, “गेंदा फूल” में जैकलीन की वर्सेटिलिटी को देखा गया, क्योंकि उन्होंने अपने सुंदर डांस और स्टनिंग विजुअल्स से दर्शकों को दीवाना बना दिया।

सूरज डूबा है : जैकलीन की को-स्टार रणबीर कपूर के साथ सिजलिंग केमिस्ट्री “सूरज डूबा है” में गाने को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाती है, जिससे यह फैन्स का पसंदीदा बन गया।

अल्लाह दुहाई है: जैकलीन की इलेक्ट्रिफाइंग प्रेजेंस ने ‘रेस 3’ के हाई ऑक्टेन एंथम – “अल्लाह दुहाई है” में ग्लैमर का तड़का लगाया था, जिससे गाने को नई ऊंचाइयों तक पहुंचने का मौका मिला।

हीरिये: सलमान खान के साथ ‘हीरिये’ में जैकलीन के मदहोश कर देने वाले डांस मूव्स ने इसे चार्ट-टॉपिंग हिट बना दिया।

लिफ्ट तेरी बंद है: ‘लिफ्ट तेरी बंद है’ में जैकलीन और वरुण धवन की जबरदस्त एनर्जी ने इस गाने को दर्शकों, खास कर के यूथ के बीच इसे बिना वक्त गवाएं पसंदीदा बना दिया।

लत लग गई: ‘लत लग गई’ में जैकलीन के शानदार डांस मूव्स और उनके ट्रेडमार्क स्टेप ने उन्हें बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और सेंसुअस डांसर्स में से एक के रूप में स्थापित कर दिया।

बीट पे बूटी: ‘बीट पे बूटी’ में जैकलीन के शानदार डांस परफॉर्मेंस ने स्टेज पर आग लगा दी थी, उनकी कमाल की टाइमिंग के लिए उनकी खूब तारीफ हुई।

रा रा रक्कम्मा: ‘रा रा रक्कम्मा’ में जैकलीन की जबरदस्त मौजूदगी ने किच्चा सुदीप के साथ मिलकर गाने में जोश भर दिया, जिससे यह फैंस के लिए एक यादगार अनुभव बन गया।

सौ तरह के: ‘सौ तरह के’ में जैकलीन के शानदार प्रदर्शन ने उनकी वर्सेटिलिटी को पेश किया, क्योंकि उन्होंने डांस सीक्वेंस के बीच बड़े आराम से बदलाव किए, जिससे सभी ओर से उन्हें तारीफें मिली

आपका क्या होगा: ‘आपका क्या होगा’ में जैकलीन की आकर्षक मौजूदगी ने गाने में ग्लैमर का तड़का लगाया, जिससे यह चार्ट-टॉपिंग हिट बन गया।

मुड़ मुड़ के देख: मिशेल मोरोन के साथ जैकलीन का ग्लोबल सहयोग सबसे बड़ी हिट में से एक रहा है और इसने ग्लोबल लेवल पर दर्शकों को आकर्षित किया है। गाने में एक्ट्रेस पूरी तरह से खूबसूरत दिखीं और पूरे समय उन्होंने अपना जादू बिखेरा।

पार्टी ऑन माई माइंड: जैकलीन का यह पार्टी नंबर जबरदस्त है, यह सबसे ज्यादा पसंद किया जाने से लेकर पार्ट के दौरान डांस करने पर सभी के मजबूर करने वाला पार्टी नंबर है।