रियलमी जीटी 6टी सर्वोच्च परफॉर्मर बनकर उभरा, सर्वोच्च प्रदर्शन करने तीन गुणों के साथ मिड-हाई सेगमेंट में सफल होने का लक्ष्य बनाया

0
45

रियलमी की नई डिवाईस ऑल-न्यू जीटी 6टी 22 मई को भारत में लॉन्च होने वाली है। अपने सेगमेंट में सर्वोच्च प्रदर्शन करने वाला रियलमी जीटी 6टी अतुलनीय परफॉर्मेंस के साथ यूज़र अनुभव को पूरी तरह से बदल देगा।

जीटी सीरीज़ लंबे समय से रियलमी की टेक्नोलॉजिकल उत्कृष्टता का प्रतिनिधित्व करती आई है। इसमें जीटीशक्तिशाली परफॉर्मेंस, बेहतर डिज़ाईन और प्रीमियम एक्सपीरियंस का प्रतीक है। जीटी 6टी के साथ रियलमी ग्राहकों की अपेक्षाओं से बढ़कर अत्याधुनिक डिवाईस पेश करने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।

रियलमी जीटी 6टी अत्याधुनिक स्नैपड्रैगन 7+ जैन 3 चिपसेट के साथ भारत का पहला स्मार्टफोन है। यह अपने बोल्ड डिज़ाईन और शानदार परफॉर्मेंस के साथ उत्कृष्टता को परिभाषित कर रहा है। इसमें 1.5 मिलियन+* का बेहतरीन एंटुटू स्कोर है, जिसके साथ जीटी 6टी के यूज़र्स क्रिएट, एक्सप्लोर करते हुए सुगमता से कनेक्टेड रह सकते हैं। इसका अद्वितीय और प्रीमियम नैनो डिज़ाईन और नैनो स्तर की मिरर कोटिंग टेक्नोलॉजी के कारण इसके डिस्प्ले का टैक्सचर, ब्राईटनेस और सैचुरेशन काफी बढ़ गया है, जिससे उद्योग में अग्रणी रिफ्लेक्टिविटी के साथ स्मूथ और रेडिएंट सर्फेस प्राप्त होती है।

अमेज़न के साथ रियलमी के मजबूत संबंधों को आगे बढ़ाते हुए, रियलमी जीटी 6टी रियलमी की अपनी वेबसाईट और ऑफलाईन स्टोर्स के अलावा केवल अमेज़न पर उपलब्ध होगा। रियलमी और अमेज़न के बीच इस रणनीतिक कदम से ग्राहकों को अत्यधिक अपेक्षित जीटी 6टी की उपलब्धता बढ़ेगी और बाजार की प्रमुख कंपनी के रूप में रियलमी की स्थिति मजबूत होगी। रियलमी 2024 में मिड हाई सेगमेंट में अपना वर्चस्व बढ़ाने की तैयारी के साथ ग्राहकों को फ्लैगशिप-लेवल की परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।