उर्वशी रौतेला प्रतिष्ठित WIBA ग्लोबल गाला पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय कलाकार बन गई हैं, अभिनेत्री ने 77वें कान्स फेस्टिवल से अपने गौरवपूर्ण जीत के क्षण को साझा किया है

0
17

उर्वशी रौतेला भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार हैं, जिन्हें फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल किया गया है। दिवा ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत मेहनत की है और उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है और हम उन्हें सभी सही कारणों से प्यार करते हैं।

सम्मानित और चहेती शख्सियतों में से एक माना जाता है। अपनी कई मिस यूनिवर्स की प्रमुख जीतों से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, आकर्षक और मनमोहक अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है। अगर भारतीय मनोरंजन उद्योग की कोई एक अभिनेत्री है जिसने 77वें कान्स फेस्टिवल में धूम मचा दी है और देश को पहले से कहीं ज्यादा गौरवान्वित किया है, तो वह हैं उर्वशी रौतेला। पहले प्रतिष्ठित मेरिल स्ट्रीप के सामने एक विशेष सम्मान जीतने से लेकर रेड कार्पेट पर पहने गए अब तक के सबसे बड़े कस्टम गाउन का विश्व रिकॉर्ड बनाने और ‘क्वीन ऑफ कान्स’ का आधिकारिक टैग हासिल करने तक, उर्वशी रौतेला और उनके स्वैग गेम ने सचमुच जल रहा है.इतना ही नहीं, उन्होंने सेलेना गोमेज़, बेला हदीद और हेदी क्लम जैसी अभिनेत्रियों के साथ विशेष प्रीमियर में भी कुछ विशेष प्रस्तुतियाँ दी हैं और पहले एक विशेष कस्टम-निर्मित गाउन पहनने के लिए भी सुर्खियाँ बटोरीं, जो आलिया भट्ट और उनकी तुलना में 7 गुना अधिक महंगा था। मेट गाला पोशाक. जैसा कि हम सभी जानते हैं, उर्वशी रौतेला को वर्तमान में पूरी दुनिया द्वारा सबसे लोकप्रिय और प्रतिष्ठित महिला व्यक्तित्व के रूप में सराहा और सम्मानित किया जाता है।

यही कारण है कि, समान नोट पर उन्हें मिलने वाली प्रशंसा और पुरस्कार सम्मान किसी भी तरह से आश्चर्यजनक नहीं हैं। दिवा ने कई मौकों पर देश को वैश्विक स्तर पर गौरवान्वित किया है और इस बार भी उन्होंने एक खास उपलब्धि हासिल की है। वह प्रतिष्ठित WIBA ग्लोबल गाला पुरस्कार जीतने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बन गईं और यह कान्स फिल्म फेस्टिवल में उनके पहले विश्वव्यापी हाई नोर के जश्न का भी प्रतीक है। उर्वशी रौतेला ने अपने सोशल मीडिया पर खुशी और गर्व से भरे जीत के पल को साझा किया, जहां वह एक खूबसूरत अलंकृत गाउन में सजी हुई थीं।

काम के मोर्चे पर, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ। इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके अलावा वह ‘जेएनयू’ नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके साथ ही, उनके पास एक बहुत ही खास संगीत वीडियो भी है जिसमें जेसन डेरुलो और कई अन्य कलाकार शामिल हैं।