दिल्ली में बिरला ओपस की इंटरैक्टिव एक्सपो काफी सफल रही, इसमें बहुमूल्य और ज्ञानवर्धक जानकारी प्राप्त हुई

0
25

आदित्य बिरला ग्रुप ने फरवरी 2024 में 10,000 करोड़ रुपये के निवेश और ‘बिरला ओपस’ के लॉन्च के साथ 80,000 करोड़ रुपये के भारतीय डेकोरेटिव पेंट उद्योग में प्रवेश किया था। कंपनी का उद्देश्य 2025 तक पूरे देश में छः मैनुफैक्चरिंग सुविधाएं स्थापित करना है। बिरला ओपस ने देश के 175 से ज्यादा शहरों में अपने ब्रांड और प्रोडक्ट एक्स्पो का आयोजन करने की महत्वाकांक्षी योजना के अंतर्गत दिल्ली में ट्रेड एक्सपो का आयोजन किया। कंपनी बाजार में अपना विस्तार करने के लिए विस्तृत आउटडोर अभियान भी चला रही है। इस महीने से बिरला ओपस के उत्पाद पूरे भारत में एक मजबूत डीलर नेटवर्क की मदद से उपलब्ध हो जाएंगे। भारत के प्रमुख पेंट ब्रांड्स में से एक बनने के उद्देश्य से बिरला ओपस 145+ उत्पादों और 1,200+ एसकेयू का एक विस्तृत पोर्टफोलियो पेश करता है, जिसमें वाटर-बेस्ड पेंट्स, इनेमल्स, वुड फिनिश और वॉलपेपर शामिल हैं, जो 2,300+ टिंटेबल कलर्स के विकल्पों में उपलब्ध होंगे।
बिरला ओपस ने भिन्न-भिन्न कलर्स का प्रदर्शन करके दिखाया कि पेंट किस प्रकार व्यापारी समुदाय के जीवन स्तर में सुधार ला सकते हैं। साथ ही, बिरला ओपस सामाजिक उत्थान और पर्यावरण संरक्षण की विभिन्न परियोजनाओं में सहयोग दे रहा है।
बिड़ला ओपस अपने शेड कैटलॉग के अंतर्गत जीवंत राजधानी, नई दिल्ली को सम्मानित कर रहा है। इस शहर के समृद्ध इतिहास, पर्यटन स्थलों, व्यस्त बाजारों और विविधतापूर्ण व्यंजनों से प्रेरित, बिरला ओपस अद्वितीय शेड्स की श्रृंखला पेश कर रहा है। ‘दिल्ली एट डॉन’ के सॉफ्ट कलर्स से लेकर ‘विजिटर्स एट दिल्ली’ की वार्म टोन्स तक इस कैटलॉग का हर शेड इस गतिशील शहर का सार प्रस्तुत करता है।