सनी कौशल ने #BhoomiNamaskar पहल के लिए गुडविल ब्रांड एंबेसडर के रूप में भामला फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया – अभिनेता कहते हैं, “हम वह पीढ़ी हैं जो बदलाव ला सकते हैं”

0
85

सनी कौशल ने भामला फाउंडेशन की नवीनतम पहल, #भूमि नमस्कार के लिए सद्भावना ब्रांड एंबेसडर के रूप में नेतृत्व किया है। बीएमसी और संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम के सहयोग से यह अभियान व्यक्तियों को अपने पर्यावरण संबंधी प्रयासों को #BhoomiNamaskar के साथ ऑनलाइन साझा करने के लिए प्रेरित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

एक उत्साही प्रकृति प्रेमी सनी कौशल कहते हैं, “हम अपने समय को वापस नहीं लौटा सकते, लेकिन हम जो कर सकते हैं वह है अपने जंगल को फिर से विकसित करना, अपने जल संसाधनों को आरक्षित करना और पुनर्स्थापित करना, मिट्टी को वापस लाना। विश्व पर्यावरण दिवस नजदीक आने के साथ, उम्मीद है कि अभियान की आवाज़ के रूप में सनी की भागीदारी उनके अनुयायियों और व्यापक जनता के साथ दृढ़ता से गूंजेगी, और अधिक लोगों को हमारी प्राकृतिक दुनिया को संरक्षित करने और बढ़ाने में सक्रिय कदम उठाने के लिए प्रेरित करेगी।

यह पहल सनी के लिए महत्वपूर्ण व्यक्तिगत महत्व रखती है क्योंकि यह उनके मूल्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाती है और उन्हें बड़े पैमाने पर प्रकृति की वकालत करने के लिए एक मंच प्रदान करती है। भामला फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाते हुए, वह #भूमि नमस्कार की भावना का प्रतीक हैं – सकारात्मक कार्यों के माध्यम से पृथ्वी का सम्मान करना और बदलाव लाना।