शाहरुख खान के साथ नया कैंपेन ‘हर टिफिन की स्वीट एंडिंग

0
18

Sunfeast Dark Fantasy ने पूरी दुनिया में भोजन के बाद कुछ मीठा खाने की चाहत को देखते हुए, लोगों के टिफिन टाइम को बेहतर बनाने का अनोखा अवसर देखा। घर या रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद लोग अक्सर कोई स्वीट या डेज़र्ट ज़रूर लेते हैं।

प्रत्येक Dark Fantasy Cookie के बीच में मॉल्टेन चॉको का अनुभव मिलेगा और इसे अलग-अलग पैक किया गया है, ताकि आसानी से लंच बॉक्स में फिट हो सके और हर टिफिन की एंडिंग स्वीट बन सके। ‘हर टिफिन की स्वीट एंडिंग’ कैंपेन देश भर के विभिन्न डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। ब्रांड को यह पूरा भरोसा है कि यह कैंपेन उपभोक्ताओं को ज़रूर आकर्षित करेगा और उन्हें अपने टिफिन, लंच और स्नैक बॉक्स में Dark Fantasy Cookies शामिल करने के लिए प्रेरित करेगा।

पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर एक सवाल जोर-शोर से पूछा जा रहा था, “शाहरुख खान के टिफिन में क्या है?” बॉलीवुड किंग के अधिकतर फैन्स को यह तो पता है कि वे अपने सेट पर दो टिफिन लेकर आते हैं। लेकिन, यह कोई नहीं जानता कि उनके टिफिन में क्या होता है! लेकिन अब फिल्म पेजेस से लेकर फैन पेजेस के साथ ही कई सेलिब्रिटीज़ जैसे फराह खान कुंदर, तारुक रैना, स्टार शेफ संज्योत खीर, मशहूर कोरियोग्राफर शहनाज़ खान और इन्फ्लूएंसर आर्यन कटारिया ने सोशल मीडिया पर “शाहरुख खान के टिफिन में क्या है”, यह जानने की अपनी दिली इच्छा जाहिर की है।

इस चर्चा को सोशल मीडिया पर 9 मिलियन व्यू मिल चुके हैं,श्री अली हैरिस शेर, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, बिस्किट्स एंड केक्स क्लस्टर, फूड्स डिविजन, ITC ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “शाहरुख खान के साथ हमारे नए कैंपेन ‘हर टिफिन की स्वीट एंडिंग’ पेश करते हुए हम बेहद उत्साहित हैं।

श्री दामोदरन एम., प्रेसिडेंट एवं हेड ऑफ ऑफिस, एफसीबी उल्का, बैंगलोर ने कहा, “हम भारतीयों में हर बार भोजन के बाद कुछ मीठा खाने की तीव्र इच्छा होना आम बात है। लेकिन, बाहर टिफिन ले जाते वक्त यह आदत नहीं होती। और इसलिए हमें Dark Fantasy को लोगों के टिफिन की स्वीट एंडिंग के लिए प्रस्तुत करने का मौका मिला। हमारा यह प्रोडक्ट अपने आकार और स्वाद के साथ भारत के हर टिफिन बॉक्स को संपूर्ण बनाएगा।”