दर्शकों के दिलों पर रूल कर रहा है अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2: द रूल’ का पहला गाना ‘पुष्पा पुष्पा’, 6 भाषाओं में हासिल किया 100 मिलियन+ व्यूज़

0
79

पुष्पा 2: द रूल का फीवर सभी के सर चढ़ कर बोल रहा है! टीजर से लेकर पहले गाने पुष्पा पुष्पा तक, सब कुछ एक दम धमाल है। अल्लू अर्जुन का पुष्पराज के रूप में नया अवतार दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है। फिल्म के पहले सिंगल ने देखते ही देखते अपने रिलीज के साथ सभी के दिलों को जीत लिया है। इसका सबसे बड़ा सबूत यूट्यूब पर गाने को मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 2.26 मिलियन से ज्यादा लाइक्स के साथ गाने ने बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, और वह भी 6 भाषाओं में जो अपने आप में कमाल की बात है।

फिल्म के मेकर्स ने इस माइलस्टोन के बारे में जानकारी साझा करते हुए एक शानदार पोस्टर जारी किया है। पुष्पा 2: द रूल का दूसरा सिंगल, ‘द कपल सॉन्ग’ कल सुबह 11:07 बजे रिलीज़ हो रहा है। यह बेशक एक डबल ट्रीट होने वाला है! इस गाने को मेलोडी क्वीन श्रेया घोषाल ने छह अलग-अलग भाषाओं में गाया है।

‘पुष्पा 2: द रूल’ की वर्ल्डवाइड 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइश्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।