यूपीएस और इंटरग्लोब के लॉजिस्टिक्स ब्रांड, मूविन ने भारतीय व्यवसायों को सुगम लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदान करते हुए दो साल पूरे किए

0
50

यूपीएस और इंटरग्लोब एंटरप्राईज़ेस के बीच ज्वाईंट वेंचर में लॉन्च किए गए लॉजिस्टिक्स ब्रांड, मूविन ने भारत में व्यवसायों को लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदान करते हुए दो वर्ष पूरे कर लिए हैं।पिछले दो सालों में कंपनी 49 शहरों में 16 एयर एक्सप्रेस और ग्राउंड सर्विसेज़ द्वारा 3500 से ज्यादा पिनकोड्स पर 1500 से ज्यादा ग्राहकों को लॉजिस्टिक्स सेवाएं देते हुए उनकी भरोसेमंद साथी बन गई है।

इस वृद्धि में मूविन के मजबूत इन्फ्रास्ट्रक्चर की एक अहम भूमिका रही है। चेन्नई, हैदराबाद, अहमदाबाद, कोलकाता, पुणे, मुंबई, बैंगलोर, और दिल्ली-एनसीआर जैसे महत्वपूर्ण स्थानों पर स्थित इसके 16 एयर और ग्राउंड हब्स के साथ मूविन स्थिर, अनुमान के साथ और प्रतिक्रियाशील संचालन की मदद से वस्तुओं का सुगम परिवहन सुनिश्चित करता है। इस कंपनी के पास 2 लाख वर्गफीट से ज्यादा फैसिलिटी स्पेस है, जहाँ से वस्तुओं को प्रभावशाली तरीके से संभालकर वितरित किया जाता है। इसमें पुणे और कोलकाता में स्थित यूपीएस और मूविन की सामंजस्यपूर्ण संयुक्त सुविधाएं शामिल हैं। भारत में कंपनी के ऑफिसों और हब्स में लगभग 500 लोग काम करते हैं।

मूविन एक्सप्रेस के डायरेक्टरजेबी सिंह ने कहा,‘‘हम पिछले दो सालों में मूविन की उपलब्धियों पर गर्व करते हैं।’’ उन्होंने कहा,‘‘हम अपने ग्राहकों के आभारी हैंजिन्होंने लगातार हमें सहयोग दिया और हमसे साझेदारीकीआगे भी हमारा उद्देश्य भारत में सबसे ज्यादा महत्वाकांक्षी एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स ब्रांड का निर्माण करना है। 

भारत में यूपीएस के मैनेजिंग डायरेक्टरग्रेगोरी गोबाब्ले ने कहा,‘‘हम मूविन के दो साल पूरे होने की खुशी मना रहे हैंजिसने मुझे गर्व से भर दिया हैहम अपने मजबूत सेटअप और परिश्रमी टीम के साथ भारत में 1500 से ज्यादा ग्राहकों के पसंदीदा लॉजिस्टिक्स ब्रांड बन गए हैं।बड़े शहरों में महत्वपूर्ण स्थानों पर निर्मित हमारे हब्स से वस्तुओं का सुगम परिवहन संभव होता है।