द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर में रोरी किन्नर टॉम बॉम्बैडिल का किरदार निभाएंगे

0
51

आज, प्राइम वीडियो ने खुलासा किया कि लॉरेंस ओलिवियर अवार्ड विजेता अभिनेता रोरी किन्नर (जेम्स बॉन्ड फिल्में, द इमिटेशन गेम), जो पहले से घोषित किए गए अनुसार, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर के दूसरे सीज़न की कास्ट में शामिल हो गए हैं, जे.आर.आर. टॉल्किन के प्रशंसकों के प्रिय पात्र टॉम बॉम्बाडिल की भूमिका निभाएंगे। द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर का दूसरा सीज़न विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर 29 अगस्त, 2024 को प्रीमियर किया जाएगा।

यह घोषणा काफी ऑनलाइन अनुमान के बाद आई है, क्योंकि कालातीत, रहस्यमय और हंसमुख टॉम बॉम्बाडिल दशकों से टॉल्किन के प्रशंसकों के प्रिय रहे हैं। बड़ी कहानी के कई महत्वपूर्ण क्षणों में उनकी भूमिका को देखते हुए, मिडल-अर्थ की अन्य ऑन-स्क्रीन प्रस्तुतियों में इस चरित्र की अनुपस्थिति अक्सर जोरदार चर्चा का विषय रही है। सिरीज़ के शो रनर्स जे.डी. पेन और पैट्रिक मैके इस नई तत्व को कहानी में लाने के लिए उत्साहित हैं, और वे इस बात से रोमांचित हैं कि प्रतिभाशाली रोरी किन्नर इस प्रतिष्ठित भूमिका को जीवन में ला रहे हैं। “वह चंचल और जादुई है, और लगभग मूर्खतापूर्ण है। लेकिन इसमें युगों का ज्ञान और क्षेत्रों का संगीत और प्राचीन इतिहास और मिथक के गहरे भावनात्मक कुएं भी हैं, और उनकी अवधारणा और कार्य नॉर्स मिथकों से जुड़े हुए हैं और यूरोपीय परी कथा में गहरी जड़ें हैं “ मैके कहते हैं.”बहुत अजीब बात है, वह लॉर्ड ऑफ द रिंग्स में सबसे लॉर्ड ऑफ द रिंग्स जैसा है।”

किन्नर ने प्रसिद्ध पीले जूते पहनने के अवसर का लाभ उठाया, तथा टॉम बॉम्बैडिल के बारे में बताया, हालांकि पाठकों को टॉम बॉम्बैडिल का वर्णन अच्छी तरह से ज्ञात था, लेकिन उन्होंने टोल्किन के काम के फिल्मी संस्करण में पहली बार रहस्यमयी प्राणी की आवाज और हाव-भाव को चित्रित करने के अवसर का भरपूर आनंद उठाया।“

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर का दूसरा सीज़न विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में उपलब्ध होगा।