एक्शन प्रिंस ध्रुव सरजा के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज़ होगी  भारत का सबसे बड़ा एक्शन वेंचर “मार्टिन” –  11 अक्टूबर 2024 को रिलीज़ के लिए है तैयार 

0
16

एक्शन प्रिंस ध्रुवा सरजा के 36th जन्मदिन ११ अक्टूबर २०२४ को फिल्म मार्टिन पुरे देश में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

‘मार्टिन’ हमारे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि यह हमारा  ड्रीम प्रोजेक्ट है।  हमने कन्नड़ की तरफ से पुरे जूनून के साथ  एक बहुत बड़ी एक्शन वेंचर  पैन इंडिया बनाई है। हम जल्द ही अपने लक्ष्य तक पहुंचनेवाले हैं।  आपको बता दें कि   उदय मेहता और सूरज उदय मेहता ने वासवी एंटरप्राइजेज और उदय के मेहता प्रोडक्शन के तहत 200 करोड़ की लागत से ‘मार्टिन’ के निर्माण में निवेश किया है।

फिल्म ‘मार्टिन’ का इंतजार पूरी भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को है, इस फिल्म का निर्देशन एपी अर्जुन ने किया है , एक्शन किंग अर्जुन सरजा की कहानी और स्क्रीनप्ले  के साथ सत्या हेगड़े इस फिल्म के सिनेमैटोग्राफर हैं। यह ड्रीम प्रोजेक्ट उदय मेहता का है। टॉलीवुड के दिग्गज संगीत निर्देशक मणि शर्मा ने अद्भुत गीतों की रचना की है, और बैकग्राउंड स्कोर केजीएफ और सालार फेम रवि बसरूर का है।

सैकड़ों टेक्नीशियनों की कड़ी मेहनत के साथ फिल्म मार्टिन सेलिब्रेशन के लिए पूरी तरह तैयार है।