फ्रांस में ‘भारत गौरव अवॉर्ड’ से सम्मानित हुए मनोज त्यागी

0
13

संस्कार टीवी ग्रुप के सीईओ मनोज त्यागी को 11वें अंतर्राष्ट्रीय भारत गौरव अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है । फ्रांस के सीनेट (संसद) परिसर में हुए एक भव्य आयोजन में अपने-अपने क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले भारतवासियों और दुनिया के 18 देशों में बसे भारतवंशियों को सम्मानित किया गया ।

श्री त्यागी को यह सम्मान फ्रांसीसी संसद के उपाध्यक्ष डॉक्टर डोमनिक थियोफिले, फ्रांसीसी सांसद फ्रेडरिक बुवल, संस्था के अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा और मेंहदीपुर बालाजी धाम के महंत श्रीनरेश पुरी जी महाराज ने सौंपा । समारोह में फ्रांस सरकार के प्रतिनिधि, सांसद और भारतीय दूतावास के अधिकारियों समेत अनेक गणमान्य अतिथियों की गरिमामय उपस्थिति रही । श्री त्यागी को यह सम्मान फ्रांसीसी संसद के उपाध्यक्ष डॉक्टर डोमनिक थियोफिले, फ्रांसीसी सांसद फ्रेडरिक बुवल, संस्था के अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा और मेंहदीपुर बालाजी धाम के महंत श्रीनरेश पुरी जी महाराज ने सौंपा । श्री त्यागी को यह सम्मान फ्रांसीसी संसद के उपाध्यक्ष डॉक्टर डोमनिक थियोफिले, फ्रांसीसी सांसद फ्रेडरिक बुवल, संस्था के अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा और मेंहदीपुर बालाजी धाम के महंत श्रीनरेश पुरी जी महाराज ने सौंपा ।

संस्कार इंफो टीवी लिमिटेड के बैनर पर आज मुख्य रूप से संस्कार टीवी, सत्संग टीवी, शुभ टीवी का प्रसारण हो रहा है । इस कड़ी में संस्कार यूएसए, संस्कार यूके एंड यूरोप, संस्कार डिजिटल, सत्संग डिजिटल भी शामिल हैं । संस्कार टीवी की सोशल मीडिया पर ठोस उपस्थिति है । उसके यूट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर्स की संख्या 10 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुकी है ।