अब्दुल गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों से हो गया हे निराश ?

0
13

जब से गोकुलधाम सोसाइटी अस्तित्व में आई है, तब से  अब्दुल की दुकान इसका अभिन्न अंग रही है। लेकिन अब ऐसा लग रहा हे की इनके अलग होने का समय आ गया है। अब्दुल के दोस्त हनीफ भाई उससे मिलने आए लेकिन उन्होंने देखा कि गोकुलधाम सोसाइटी में हर कोई अब्दुल का फ़ायदा उठा रहा है और उसे वह सम्मान नहीं दे रहा जिसका वह हकदार है। फिर भी, अब्दुल उन्हें परिवार के सदस्यों की तरह प्यार करता है और उनकी मदद करने के लिए एक कदम आगे ही रहता है।

हनीफ भाई अब्दुल को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसे गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों जितना प्यार और सम्मान नहीं मिल रहा है। क्या हनीफ भाई अब्दुल को यह एहसास दिलाने में सफल होंगे? क्या इससे अब्दुल गोकुलधाम सोसाइटी छोड़ देगा या वह कोई कठोर कदम उठाने वाला है? अधिक जानने के लिए देखते रहें तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 4100 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 16 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।