अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सरफिरा’ के संगीत के जादू का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए

0
18

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और 2डी एंटरटेनमेंट के सहयोग से केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म ‘सरफिरा’ 12 जुलाई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म एक आम आदमी की प्रेरणादायक कहानी बताती है जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए बड़े सपने देखने की हिम्मत करता है। शानदार कलाकारों से भरपूर, इस फिल्म में बहुमुखी अक्षय कुमार, प्रतिभाशाली राधिका मदान और महान परेश रावल शामिल हैं, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगारा के निर्देशन में हैं।

‘सरफिरा’ का साउंडट्रैक प्रसिद्ध संगीतकार जी. वी. प्रकाश कुमार, तनिष्क बागची और सुहित अभ्यंकर द्वारा तैयार किया गया है, जिसमें श्रेया घोषाल, मीका सिंह और नीति मोहन जैसे प्रशंसित गायकों के गाने शामिल हैं। निर्देशक सुधा कोंगारा ने फिल्म के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “‘सरफिरा’ के साथ, हमने एक संगीतमय चमत्कार तैयार करने का लक्ष्य रखा है जो न केवल मनोरंजन करता है बल्कि दर्शकों के दिलों पर एक स्थायी प्रभाव भी छोड़ता है। साउंडट्रैक विविध है और सभी वर्गों के प्रशंसकों से जुड़ेगा।”

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ​​ने जंगली म्यूजिक के साथ संगीत साझेदारी के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा, “‘सरफिरा’ के साथ, हमारा लक्ष्य एक और मनोरंजक और महत्वपूर्ण फिल्म पेश करना है, और एक साउंडट्रैक के साथ जो कैप्चर करने के लिए उपयुक्त है। हमारी फिल्म का मिजाज और भावना। जंगली म्यूजिक के साथ साझेदारी यह सुनिश्चित करेगी कि सरफिरा का संगीत हर जगह अपने सही दर्शकों तक पहुंचे।”

जी.वी. की संगीत प्रतिभा के साथ। प्रकाश कुमार और तनिष्क बागची के शानदार कलाकारों और एक मनोरंजक और प्रेरक कहानी के साथ, “सरफिरा” दर्शकों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करते हुए, भारतीय संगीत इतिहास में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है।