कैस्ट्रॉल ने भारत में एज (EDGE) उत्पादों की नई रेंज लॉन्च की

0
15

मुंबई, 10 जून 2024: कैस्ट्रॉल इंडिया लिमिटेड ने आज कैस्ट्रॉल एज (EDGE) लाइन के तहत उत्पादों की एक नई रेंज लॉन्च की है। इस लॉन्च का प्रचार एक प्रभावशाली टेलीविजन कमर्शियल (TVC) कैंपेन द्वारा किया जा रहा है, जिसका शीर्षक ‘स्टे अहेड’ है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार और ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान शामिल हैं। इस टीवी विज्ञापन का भव्य प्रीमियर 9 जून 2024 को बहुप्रतीक्षित भारत बनाम पाकिस्तान T20 मैच के दौरान हुआ, जिसमें शाहरुख खान को एक नए और रोमांचक अवतार में दिखाया गया है। इसमें कैस्ट्रॉल एज का बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया गया है।

इस लॉन्च का प्रचार एक प्रभावशाली टेलीविजन कमर्शियल (TVC) कैंपेन द्वारा किया जा रहा है, जिसका शीर्षक ‘स्टे अहेड’ है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार और ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान शामिल हैं। इस टीवी विज्ञापन का भव्य प्रीमियर 9 जून 2024 को बहुप्रतीक्षित भारत बनाम पाकिस्तान T20 मैच के दौरान हुआ, जिसमें शाहरुख खान को एक नए और रोमांचक अवतार में दिखाया गया है। इसमें कैस्ट्रॉल एज का बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया गया है।

कैस्ट्रॉल इंडिया लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट और मार्केटिंग हेड श्री रोहित तलवार ने कहा, “हम शाहरुख खान के इस आकर्षक मल्टीमीडिया कैंपेन के साथ हाई परफॉर्मेंस कार लुब्रिकेंट्स की अपनी रेंज कैस्ट्रॉल एज को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। यह कैंपेन शाहरुख को खुद के रूप में पेश करता है, उनके जीवन के एक हिस्से को प्रदर्शित करता है, जहां ब्रांड वास्तव में उन्हें फायदा दे सकता है।” “कैस्ट्रॉल एज की शुरुआत के साथ, इनोवेशन पर हमारा फोकस भारत की कारों से बेहतर परफॉर्मेंस की बढ़ती मांग को पूरा करता है। नई कैस्ट्रॉल एज रेंज में हाइब्रिड से लेकर यूरोपीय कारों और एसयूवी तक के वाहनों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए प्रोडक्ट शामिल हैं। ये प्रोडक्ट अत्याधुनिक तकनीक और सबसे बेहतर इंडस्ट्री स्टैंडर्ड्स से भी बेहतर हैं। यह लॉन्च लुब्रिकेंट सेक्टर में हमारी लीडरशिप को मजबूत करता है और हमें विश्वास है कि कैस्ट्रॉल एज इंजन परफॉर्मेंस में एक नया मानदंड स्थापित करेगा और व्यावसायिक विकास को बढ़ावा देगा।”

टी-20 विश्व कप के अलावा, कैस्ट्रॉल जुलाई 2024 में विंबलडन के लिए डिज्नी स्टार पर एक एसोसिएट स्पॉन्सर भी है। टीवी कमर्शियल 9 जून को सात भाषाओं में जारी किया गया है, ताकि विभिन्न दर्शकों को आकर्षित किया जा सके। यह एक संपूर्ण मार्केटिंग कैंपेन का हिस्सा है, जो टीज़र वीडियो, प्रिंट, डिजिटल, इंफ्लुएंसर एम्प्लीफिकेशन और ओओएच सहित कई प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है।