तारक मेहता का उल्टा चश्मा प्रोडक्शन ने लूडो 3D में लॉन्च किया: भारत के सबसे पसंदीदा शो और गेम का हुआ मिलन

0
21

गेमिंग और टेलीविज़न दोनों के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक सरप्राइज़ लेक आ रहे है,  भारत के सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (TMKOC) के निर्माता। नीला फिल्म की सिस्टर कंपनी नीला मीडियाटेक एक नया और आकर्षक 3D लूडो गेम लॉन्च कर रहे हैं। यह गेम TMKOC के किरदारों और हास्य को क्लासिक पारिवारिक खेल, लूडो में लाता है, जो अब लाइव 3D में उपलब्ध है।

लूडो 3D की विशेषताएं:
TMKOC पात्रों के 3D अवतारों के साथ इस खेल को खेल सकते है, जो खेल में एक नया और लाइव मोड़ लाते हैं। 3D लूडो गेम का अपने पसंदीदा TMKOC पात्रों की आवाज़ों के साथ खेल कर उसका आनंद लें सकते है, जो खिलाड़ी के अनुभव को और ख़ास बनाता है।

मल्टीपल गेमप्ले मोड: गेम में खिलाड़ियों को जोड़े रखने के लिए कई मोड दिए गए हैं, जिसमें पारंपरिक लूडो से लेकर नए रोमांचक बदलाव जैसे कि ऑनलाइन खेलें, दोस्तों के साथ ऑनलाइन खेलें, सिंगल डिवाइस पर मल्टी प्लेयर शामिल हैं।

गेम में इमोट्स:- TMKOC तरीके से अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए खिलाड़ी अनोखे इमोट्स का इस्तेमाल कर सकते है!

TMKOC के निर्माता असित कुमार मोदी ने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, “हम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दुनिया को लूडो 3D के साथ गेमिंग के दायरे में लाने के लिए रोमांचित हैं। हमारा उद्देश्य हमेशा खुशी और हँसी फैलाना रहा है, और यह गेम उसी दिशा में एक और कदम है। प्रशंसकों को अपने पसंदीदा पात्रों के साथ खेलना और नए फीचर्स का आनंद लेना पसंद आएगा जो गेम को और भी मज़ेदार बनाते हैं।”

TMKOC लूडो 3D के साथ, परिवार और दोस्त अब एक ऐसा गेम खेलने के लिए इकट्ठा हो सकते हैं जो लूडो के मज़े और पुरानी यादों को गोकुलधाम सोसाइटी के हास्य और उत्साह के साथ जोड़ता है। चाहे आप शो के लंबे समय से दर्शक हों या नए प्रशंसक हों, यह गेम मनोरंजन और मौज-मस्ती का वादा करता है।