ऑडियो ऐप, हेडफोन एक सच्ची प्रेम कहानी “यू आर द बेस्ट वाइफ” को हिंदी अवतार में प्रस्तुत कर रहा है।

0
172

हेडफोन, देश का एक चहेता सोशल ऑडियो प्लेटफार्म प्रस्तुत करता है “यू आर द बेस्ट वाइफ” की  सबसे पहली हिंदी सीरिज़|  “यू आर द बेस्ट वाइफ” यह वास्तविक कहानी लेखक ने प्रेम और समाज के संघर्षों से प्रेरित हो कर लिखी। इस कहानी के लेखक है अजय के पांडे, जो 6 बेस्टसेलर किताबें लिख चुके हैं। उन्ही की कहानी को हेडफोन अपने श्रोताओं के लिए एक 34 एपिसोड की सिरीज़ में ला रहा है। यह कहानी हेडफोन के ऐप पे उपलब्ध है, और देश के किसी भी कोने से सुनी जा सकती है।

हेडफोन के CEO, प्रथम खंडेलवाल का कहना है, “कहानियां हमारी संस्कृति का एक बड़ा हिस्सा हैं। एक नए तरीके (ऑडियो) से कहानियों को प्रस्तुत करने से हम समाज के कई नए वर्गो तक पहुंच सकते हैं, और उनका परिचय कहानियों के रंगीन दुनिया से करवा सकते हैं। अजयजी की कहानी “यू आर द बेस्ट वाइफ” दिल को छू जाने वाली एक दास्तां है। मुझे यह कहते हुए बहुत खुशी हो रही है कि इस कहानी के हेडफोन पे लाँच के तुरंत बाद ही करीब 30000 लोगों ने उसे सुना।”

हेडफोन देश के सबसे तेज़ी से बढ़ते हुए ऑडियो प्लेटफॉर्म्स मे से एक है, और अब तक कई ऐसी कहानियों को अपने मंच पर जगह दे चुका है। एक तरफ हेडफोन की मदद से कहानीकार, कलाकार, संगीतकार और पॉडकास्टर कई श्रोताओं से जुड़ सकते हैं, साथ ही साथ कई लेखक, वॉइस-ओवर आर्टिस्ट, साउंड इंजीनियर, और संगीतकार हेडफोन पर नई ऑडियो सिरीज़ बना सकते हैं। करीब एक लाख रचनाकार हेडफोन ऐप पर विभिन्न भारतीय भाषाओं मे अपनी प्रस्तुति दे चुके है  जिसकी मदद से स्थानीय लेखकों/ प्रस्तुतकर्ताओं का प्रतिभा एक बड़े तबके तक पहुँचती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here