नया कंपनी नाम, नया ब्राण्‍ड: थिसेनकृप एलीवेटर अब नये ग्‍लोबल ब्राण्‍ड टीकेई के साथ टीके एलीवेटर हो गया है

0
135

एलीवेटर्स और एस्‍केलेटर्स के बाजार की वैश्विक अग्रणी कंपनी टीके एलीवेटर ने अपने नये वैश्विक ब्राण्‍ड टीकेई के लॉन्‍च की घोषणा की है। यह नया ब्राण्‍ड नेम पिछले साल के मध्‍य में हुए स्‍वामित्‍व के बदलाव का परिणाम है।

 

टीके एलीवेटर के सीईओ पीटर वॉकर ने कहा, ‘’नया टीकेई ब्राण्‍ड स्‍वतंत्र कंपनी को आगे विस्‍तार करने की अनुमति देता है। यह बाजार में हमारी स्थिति और अगली पीढ़ी की मोबिलिटी सेवाओं में टेक्‍नोलॉजी लीडरशिप को मजबूत करने का बेहतरीन अवसर है। सभी प्रकारों के नये एलीवेटर और एस्‍केलेटर सिस्‍टम्‍स में हमारे क्‍लाउड-बेस्‍ड डिजिटल प्‍लेटफॉर्म मैक्‍स के हालिया संयोजन से हमने अपने उत्‍पादों और सेवाओं के डिजिटलाइजेशन की ओर एक महत्‍वपूर्ण कदम बढ़ाया है। इससे शहरी मोबिलिटी समाधानों में गुणवत्‍ता का नया मानक स्‍थापित हुआ है। दूसरी ओर, ब्राण्‍ड टीकेई हमें दशकों की परंपरा, इंजिनियरिंग की जानकारी और सफलता को समेकित करने की अनुमति देता है।‘’

सभी डिजिटल और फिजिकल चैनल्‍स पर आसानी से काम करने के लिये डिजाइन की गई ब्राण्‍ड की नई पहचान ऊर्जा और आशावादिता के सूर्योदय वाले वातावरण का अहसास देती है। सुखद, चमकीले रंगों का पैलेट, मुद्रण और लोगो, यह सभी गति, सकारात्‍मकता और वेग का संकेत देते हैं। यह सशक्तिकरण के उत्‍साह, स्‍वायत्‍तता और टेक्‍नोलॉजी की अग्रणी उत्‍कृष्‍टता का प्रतिनिधित्‍व करने के लिये एक आदर्श वातावरण बनाता है। नया टीकेई ब्राण्‍ड स्‍मार्ट और सुगम मोबिलिटी समाधानों के माध्‍यम से लोगों का जीवन बदलने की कंपनी की प्रतिबद्धता दर्शाता है।

टीके एलीवेटर का परिचालन दुनियाभर में होता है और इसके 50,000 से ज्‍यादा कर्मचारी हैं। इस प्रकार यह थिसेकृप एलीवेटर की सफल विरासत पर टिका है, जिसमें वित्‍तीय वर्ष 2019/2020 में लगभग 8 बिलियन यूरो की बिक्री हुई थी। सर्विस बिजनेस ही टीके एलीवेटर की सबसे महत्‍वपूर्ण बिजनेस लाइन बनी रहेगी, जो अभी विश्‍व में लगभग 1.4 मिलियन एलीवेटर और एस्‍केलेटर यूनिट्स को 24000 सर्विस टेक्निशियंस की सहायता से मेंटेन करती है।

टीकेई की उत्‍पाद-सूची में उत्‍पादों की एक व्‍यापक श्रृंखला है: आवासीय और वाणिज्यिक भवनों के लिये कमोडिटी एलीवेटर्स से लेकर न्‍यूयॉर्क के वन वर्ल्‍ड ट्रेड सेंटर जैसी अत्‍याधुनिक गगनचुंबी इमारतों के लिये अत्‍यंत व्‍यक्तिपरक समाधानों तक। एलीवेटर्स के अलावा कंपनी की उत्‍पाद-सूची में एस्‍केलेटर्स, मूविंग वॉक्‍स, पैसेंजर बोर्डिंग ब्रिजेस, स्‍टेयर, प्‍लेटफॉर्म लिफ्ट और सभी उत्‍पादों के लिये तैयार सेवा समाधान भी हैं, और इस प्रकार यह शहरी मोबिलिटी को व्‍यापक आधार पर कवर करती है।

पीटर वॉकर ने कहा, ‘’पिछले एक साल में टीके एलीवेटर ने अपनी सेवा पेशकशों को सफलतापूर्वक विविधता वाला बनाया और बढ़ाया है, साथ ही अपनी वैश्विक पहुंच को व्‍यापक किया है। हमारी नई ब्राण्‍ड पहचान उपलब्धि अर्जित करने की हमारी मजबूत विरासत को और भी बेहतर तरीके से दर्शाती है। यह लोगों पर केन्द्रित और एलीवेटर उद्योग का नेतृत्‍व करने वाले तथा डिजिटल समाधानों के संदर्भ में अग्रणी की तरह काम करने वाले एक सर्विस ब्राण्‍ड के तौर पर हमारे लक्ष्‍य को महत्‍वपूर्ण ढंग से रेखांकित करती है।‘’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here