ज़ी5 ने अपना नया कैंपेन एटीएम लांच किया: यह “एनी टाइम मनोरंजन” कैंपेन भारतीयों को किसी भी समय, किसी भी जगह पर अपने पसंदीदा कार्यक्रम को देखने की सुविधा देता है

0

भारत के सबसे पसंदीदा ओटीटी प्लेटफार्म और एक अरब भारतीयों के लिए बहुभाषी कहानीकार ज़ी5 ने अपने नए नवीनतम इंटीग्रेटेड मार्केटिंग कैंपेन – एटीएम, यानि “एनी टाइम मैनरंजन” को लांच किया। देश भर में एक गहरी उपस्थिति के साथ, एटीएम का उद्देश्य अपने AVOD उपभोक्ताओं को मुफ्त में टीवी शो, फिल्में, समाचार और बहुत कुछ प्रदान करके देश भर के दर्शकों के साथ ज़ी5 के संबंध को और मजबूत करना है। टीयर II शहरों में मुख्य रूप से टीवी देखने वाले दर्शकों को ध्यान में रखते हुए, ज़ी5 का एटीएम कैंपेन दर्शकों को कभी भी, कहीं भी और अपनी पसंद की भाषा में मनोरंजक कंटेंट देखने का मौका देगा। ज़ी5 की सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटीज श्रद्धा आर्या और तेजश्री प्रधान के साथ इस कैंपेन को विभिन्न भाषाओं – हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बांग्ला में लॉन्च किया जाएगा।

इस कैंपेन की शुरुआत करते हुए, ज़ी5 इंडिया के चीफ बिज़नेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “भारत के बहुभाषी कहानीकार के रूप में, हमने पिछले तीन वर्षों से लाखों भारतीयों का अलग-अलग प्रकार के कंटेंट के जरिए मनोरंजन किया है। एटीएम कैंपेन के माध्यम से, हम सुविधाजनक तरीके से बेहद मनोरंजक कंटेंट पेश करके नए उपयोगकर्ताओं से जुड़ने और टीवी देखने वाले दर्शकों को एक बेजोड़ अनुभव के लिए ज़ी5 ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं। हमने इस कैंपेन के लिए “ATM” शब्द को चुना क्योंकि यह तुरंत पहुँच को दर्शाता है; और हम चाहते हैं कि उपयोगकर्ता ज़ी5 को एक ऐसे एटीएम की तरह समझें जो आपको कभी भी मनोरंजन की सुविधा प्रदान करता है, जैसे कि ‘एनी टाइम मनोरंजन’। विभिन्न डिवाइस, ईकोसिस्टम और ऑपरेटिंग सिस्टम में बहुभाषी उद्देश्यपूर्ण कंटेंट देने की हमारी क्षमता के माध्यम से, हम अपने प्लेटफार्म पर वास्तविक और प्रासंगिक भारतीय कहानियों की दुनिया से परिचय करके टीवी देखने वाले दर्शकों और ओटीटी उपयोगकर्ताओं के बीच की खाई को पाटना चाहते हैं।” भारतीय मनोरंजन प्रेमियों को ध्यान में रखते हुए 360 डिग्री एप्रोच के बाद, ज़ी5 ने कई ज़ी नेटवर्क चैनलों में एक हाई-फ्रीक्वेंसी वाले टीवी कैंपेन की योजना बनाई है, जिसमें प्राइम टाइम स्पॉट के साथ-साथ अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए इंडियन प्रो म्यूजिक लीग जैसे कुछ नए लॉन्च किए गए हैं। कैंपेन को स्वामित्व वाले सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर भी प्रमोट किया जाएगा और इसे आगे बढ़ाने के लिए मार्केटिंग इन्फ्लुएंसर की मदद भी ली जाएगी। भारत में गहरी पैठ बनाते हुए प्लेटफार्म टियर II और टियर III शहरों को लक्षित करेगा। यहाँ प्रमुख बाजारों में आकर्षक क्रिएटिव्स के साथ ही प्रमुख रेडियो स्टेशनों पर कैंपेन को प्रमोट किया जाएगा। कैंपेन को हाइलाइट करने के लिए, ज़ी5बैनरों में ATM मैसेजिंग को जोड़कर लोगों को इस कैंपेन को रिकॉल करवाएगा।ज़ी5 सफलतापूर्वक बड़ी संख्या में भारतीयों के साथ जुड़ गया है; पिछले दिसंबर में, प्लेटफार्म पर 65.9 मिलियन MAUS और 5.4 मिलियन DAUS थे। ज़ी5 के कंटेंट में भारतीय और वैश्विक फिल्में, कैच-अप कंटेंट के साथ ही लाइव टीवी, शो, समाचार, संगीत, लाइव इवेंट और बहुत कुछ शामिल हैं। 120 से अधिक ओरिजिनल शोज़ की समृद्ध लाइब्रेरी के साथ, ज़ी5 12 भारतीय भाषाओं में कंटेंट प्रदान करता है। इसकी स्थापना के बाद से, इसमें 85 से अधिक रीजनल लॉन्च हुए है, जिसमें 55 से ज्यादा वेब सीरीज, 5 शार्ट फिल्में, और तमिल, तेलुगु, मराठी, कन्नड़, और बंगाली भाषा में विभिन्न जॉनर की 25 से ज्यादा फिल्में शामिल है। इसके अतिरिक्त, मंच हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, भोजपुरी, गुजराती और ओडिया में कंटेंट प्रदान करता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.