अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर होगा बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म “वेल डन बेबी” का प्रीमियर; 9 अप्रैल, 2021 में होगी रिलीज़!

0
170

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज एक रोमांचक नए मोशन पोस्टर के साथ बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म ‘वेल डन बेबी’ के प्रीमियर की घोषणा कर दी है जिसे 9 अप्रैल, 2021 में एक्सकलुसिवली इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। यह विशेष गुड़ी पड़वा रिलीज़ नवोदित प्रियंका तंवर के निर्देशन में बनी है और इस फ़िल्म में पुष्कर जोग, अमृता खानविलकर और वंदना गुप्ते जैसी मराठी फिल्म उद्योग की प्रमुख प्रतिभाएं हैं, जो इस पारिवारिक मनोरंजन में एक साथ नज़र आएंगे, जो न केवल इमोशनल है, बल्कि हर कोई फ़िल्म में संबंधित भी महसूस करेगा।

‘वेल डन बेबी’ एक दिल को छू लेने वाली कहानी है जो एक वास्तविक परिवार से प्रेरित है। यह एक यंग मॉडर्न-डे कपल (अमृता खानविलकर और पुष्कर जोग द्वारा अभिनीत) के बारे में है जो अपनी शादी में एक उद्देश्य खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। आत्मा को छू लेने वाली, वेल डन बेबी दर्शकों का दिल जीत लेने के लिए तैयार है।

अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत आगामी फिल्म के बारे में बात करते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के डायरेक्टर और हेड, कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने साझा किया,”गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर, हम अपने दर्शकों के लिए दूसरी मराठी डायरेक्ट-टू-स्ट्रीम फ़िल्म पेश करते हुए बहुत खुशी हो रही है। वेल डन बेबी एक सिंपल और आकर्षक कहानी है जो प्लेटफॉर्म पर हमारे फैमिली-फर्स्ट कंटेंट में एक ओर नगीना है। यह नई पेशकश, हमारे दर्शकों के लिए भाषाओं से परे विभिन्न कहानियों को पेश करने की हमारी दृष्टिकोण को पूरी तरह से मजबूत करता है। ”

इस पारिवारिक मनोरंजन के बारे में बात करते हुए, अभिनेता और निर्माता पुष्कर जोग ने कहा, “वेल डन बेबी मेरे दिल के बेहद करीब है। कहानी और किरदार का भावनात्मक रोलरकोस्टर, अपने आप में एक सफ़र था और मुझे खुशी है कि मुझे इस कहानी को अंततः अमेज़न प्राइम वीडियो पर हमारे दर्शकों को दिखाने का अवसर मिला है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई अपने प्रियजनों के साथ इस फैमिली ड्रामा का उतना ही आनंद लेगा, जितना हमें इसे बनाने में आया था। ”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, बहुआयामी अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने कहा, “वेल डन बेबी एक ऐसी कहानी है जो निश्चित रूप से दिलों को छू जाएगी। यह एक मज़ेदार मनोरंजन है जो आपको हँसाएगा और साथ ही आपको इमोशनल भी कर देगी क्योंकि कई मायनों में आप फ़िल्म से संबंधित महसूस करेंगे। मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ पूरे देश में हमारे सभी प्रशंसकों के लिए यह हमारा गुड़ी पड़वा गिफ़्ट है। ”

इस मनोरंजक फिल्म के साथ निर्देशन में आने डेब्यू पर बात करते हुए, निर्देशक प्रियंका तंवर ने कहा, “मराठी उद्योग के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करने और इस वर्क-इन-प्रोग्रेस व डिस्फनक्शनल फैमिली की इस दिलचस्प कहानी को बनाने में अत्यंत खुशी हो रही है। यह एक अनकन्वेंशनल मॉडर्न दिनों की कहानी है जिसका परिवार में सभी लोग आनंद ले सकते हैं। मुझे खुशी है कि दर्शक हमारी फिल्म देख पाएंगे और इस गुड़ी पड़वा को मनोरंजन के साथ सेलिब्रेट कर पाएंगे। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here