“द बिग बुल” के डायरेक्टर कूकी गुलाटी सहित अन्य कलाकारों ने की सोहम शाह की तारीफ़!

0
145

बहुप्रतीक्षित फिल्म “द बिगबुल” अपने ट्रेलर लॉन्च के ठीक बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही है। अपने आत्मीय संगीत व सभी कलाकारों द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ-साथ एक क्रिस्प स्टोरीलाइन दिखाने तक, फिल्म के हर पहलू ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है। हालांकि द बिग बुल का ट्रेलर देखने के बाद कई प्रसिद्ध हस्तियां अश्विन मेहता की भूमिका में सोहम के उत्कृष्ट प्रदर्शन की प्रशंसा कर रहे है, लेकिन दर्शकों के लिए इससे भी अधिक दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के निर्देशक खुद तुंबबाड फेम सोहम शाह की उम्दा परफॉर्मेंस की तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं पाए।

सोहम की प्रशंसा करते हुए, कूकी गुलाटी ने साझा किया, “सोहम एक अन्य शानदार कास्टिंग है जो हमने की थी और मुझे बहुत खुशी है कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कहा। वह शो के लिए एक रिवेलशन होंगे।”

इसके अलावा, निकिता दत्ता, जो फिल्म में हर्षद मेहता की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने उनकी प्रशंसा करते हुए साझा किया, “एक अर्थ वाइड किरदार में, जब एन्जॉय करने की बात आती है तो मैं कहूंगी मैंने सोहम को दिल खोलकर डांस करते हुए देखा है। मुझे लगता है कि वह एक साफ़ दिल इंसान है क्योंकि वह कभी भी अपने अंदर कुछ नहीं रखते, सब बोल देते है।”

“हर मास्टरमाइंड के पीछे, शक्ति का एक पिलर होता है। मिलिए #BigBull के भाई, शैडो और उनके सबसे मजबूत समर्थन से”, अभिषेक बच्चन कहते हैं।

सोहम फिल्म में वीरेन-हर्षद मेहता के भाई के रूप में अपनी उम्दा परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता एक मध्यवर्गीय किरदार में कदम रखने जा रहा है। कोई ऐसा जो बहुत संतुष्ट आदमी है और संतुष्ट जीवन बिता रहा है। उसकी कुछ ज़्यादा इच्छाएँ नहीं हैं। उसके पास जितना है, वह उतने में खुश है। लेकिन उसकी छोटी इच्छाएं हैं, छोटा सा लालच हैं। साथ ही, वह डरता भी है। उनके किरदार की खासियत यह है कि यह शून्य से हीरो बनने का सफ़र है। लेकिन पूरे सफ़र में उन्हें एक निष्पक्षता मिली है जैसे कि कुछ तो गलत हो रहा है और वह इसे रोकने की कोशिश करते है।

वर्क फ्रंट पर, सोहम ने हाल ही में रीमा कागती द्वारा निर्देशित अपनी आगामी परियोजना “फॉलन” की शूटिंग खत्म की है। अभिनेता श्रृंखला में पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here