14 भाषाओं के साथ सुभाष मालिक उर्फ बॉबी की फ़िल्म धूम मचाएगी।

0

इंडिया इन माय विंस फिल्म का शुभ मुहूर्त हुआ ताज होटल गोमती नगर लखनऊ में जिसमें मुख्य अतिथि माननीय कानून मंत्री बृजेश पाठक जी थे और उन्होंने इस फिल्म की बहुत ही तारीफ करी और उन्होंने यह भी कहा कि जैसे अयोध्या की रामलीला सुपर डुपर हिट गई थी वैसे यह फिल्म भी सुपर डुपर हिट जाए।और माननीय कानून मंत्री बृजेश पाठक जी ने सुभाष मालिक (बॉबी)की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि मैं उनकी दिल से इज्जत करता हूं उन्होंने दुनियाभर में भगवान श्री राम के भक्तों को अयोध्या की रामलीला द्वारा उनके दर्शन कराए और वह सुपर डुपर हिट गया वैसे ही माननीय प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चाहने वालों को दुनिया के हर कोने कोने तक यह फिल्म पहुंचाएंगे। और यह फिल्म भी अयोध्या की रामलीला की तरह ही सुपर डुपर हिट जाएगी।
पिछले दिनों इंडिया इन माय वे इस फिल्म की घोषणा हुई थी जो माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जीवन पर बनने जा रही है 2014 से जब से माननीय नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं तब से इस फिल्म में उनके द्वारा किए गए देशभर में कार्य को दिखाया जाएगा यह फिल्म देशभर के कई शहरों में दिखाई जाएगी इस फिल्म को फिल्माया जाएगा। इस फिल्म का मुहूर्त आज लखनऊ ताज होटल में हुआ। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे कैप्टन राज माथुर, रजा मुराद (फिल्म स्टार) महाभारत के द्रोणाचार्य सुरेंद्र पाल जो कई बड़ी फिल्में कर चुके हैं और अमिता नांगिया जो कई बड़े-बड़े एक्टरों के साथ हीरोइन का रोल कर चुकी हैं और बिंदु दारा सिंह दारा सिंह के पुत्र असरानी जी और शाहबाज खान( फिल्म स्टार )और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां इस फिल्म में काम कर रही हैं।इस फिल्म के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर सुभाष मलिक (बॉबी ) है ।

फिल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर सुभाष मलिक (बॉबी) जिन्होंने भारत में पहली बार फिल्म स्टार की रामलीला शुरू करी थी और वह कई सालों से फिल्म स्टार की रामलीला करते आ रहे थे। इस साल भी अयोध्या में पहली बार फिल्म स्टार की रामलीला उन्होंने ही कराई थी। अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष भी सुभाष मलिक (बॉबी) है। एसोसिएट प्रोड्यूसर शुभम मलिक और को प्रोड्यूसर विनीत बख्शी (तानसिंह) हैं। इनकी नई और फिल्म जल्द से जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी यह फिल्म 14 भाषाओं में रिलीज होगी। देशभर के सिनेमाघरों में हिंदी, इंग्लिश, मराठी गुजराती, पंजाबी, बंगला, भोजपुरी, हरियाणवी, कन्नड़ तमिल, तेलुगू, मलयालम, उर्दू, मणिपुरी में रिलीज होगी। यह पहली ऐसी फिल्म होगी जो इतनी भाषाओं में रिलीज होने जा रही है फिल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर सुभाष मलिक (बॉबी) ने बताया कि हमने अयोध्या में रामलीला करी थी वह भी कई भाषाओं में देश भर में राम भक्तों को दिखाई गयी थी। यह फ़िल्म फिर भी कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर डायरेक्टर कई फिल्में बना चुके हैं वह इस इंडस्ट्री मै 27 सालों से काम करते आ रहे हैं और इस इंडस्ट्री में उनका जाना माना नाम है।

इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ, बनारस, आजमगढ़, मध्य प्रदेश राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, और यूपी के कई क्षेत्रों में होगी। इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे कैप्टन राज माथुर ने बोला कि मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की बहुत इज्जत करता हूं और उन्हें मानता हूं उन्होंने जो कार्य हम भारतवासियों के लिए किया वह गर्व की बात है। इस फिल्म में फिल्म स्टार रजा मुराद ने बोला कि यह फिल्म करके मुझे बहुत खुशी हो रही है और सुभाष मलिक जी के साथ में बहुत सालों से काम कर रहा हूं।

इसी मौके पर सुरेंद्र पाल ने बोला कि यह फिल्म इतिहास रचेगी सुपर डुपर हिट होगी और इस फिल्म में काम करके मुझे बड़ा गर्व महसूस हो रहा है। इसी मौके पर फ़िल्म स्टार अमिता नांगिया ने बोला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश की महिलाओं के लिए जो कार्य किया है। वह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.