होंडा कार्स इंडिया ने की अप्रैल 2021 में त्‍योहार के दौरान आकर्षक ऑफर्स की घोषणा

0

रत में प्रीमियम कार की प्रमुख निर्माता, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में मनाए जाने वाले बैसाखी, उगादि, गुड़ी पड़वा, बिहू और पोइला बैसाख के शुभ अवसर पर इस महीने नई कार खरीदने की योजना बना रहे सभी उपभोक्‍ताओं के लिए आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है। इन ऑफर्स को पूरे भारत में सभी अधिकृत होंडा डीलरशिप पर प्राप्‍त किया जा सकता है और यह ऑफर्स 30 अप्रैल, 2021 तक उपलब्‍ध रहेंगे।

आकर्षक ऑफर्स पर अपने विचार व्‍यक्‍त करते हुए, श्री राजेश गोयल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्‍टर, मार्केटिंग एंड सेल्‍स, होंडा कार्स इंडिया लि. ने कहा, “सभी को सुरक्षित त्‍योहार की शुभकामना। शुभ अवसर होने के कारण, बहुत से उपभोक्‍ता साल के इस समय के दौरान अपनी नई कार खरीदते हैं और हमारा प्रयास खरीदार को अपने पैसे का बेहतर मूल्‍य, मन की शांति और स्‍वामित्‍व का गौरव हासिल करने में सक्षम बनाना है।

ब्रांड ऑफर्स
होंडा अमेज 38,800 रुपये तक
5वीं पीढ़ी की होंडा सिटी 10,000 रुपये तक
होंडा जैज 32,200 रुपये तक
होंडा डब्‍ल्‍यूआर-वी 32,500 रुपये तक

उपलब्‍ध ऑफर्स कैश डिस्‍काउंट या एक्‍सेसरीज और कार एक्‍सचेंज पर डिस्‍काउंट के रूप में हैं। मौजूदा होंडा उपभोक्‍ताओं को, जो अपनी पुरानी होंडा कार के बदले नई कार खरीदना चाहते हैं, यहां अतिरिक्‍त लाभ जैसे लॉयल्‍टी बोनस और स्‍पेशल एक्‍सचेंज बेनेफिट भी दिया जा रहा है।

कंपनी सरकारी कर्मचारियों और चुनिंदा कॉरपोरेट्स के लिए भी एक्‍सक्‍लूसिव बेनेफिट्स की पेशकश कर रही है। एचसीआईएल ने ऑन-रोड फाइनेंसिंग, कम ईएमआई पैकेज और लंबी-अवधि के लोन की पेशकश के जरिये उपभोक्‍ताओं की मदद करने के लिए विभिन्‍न बैंकों और वित्‍तीय संस्‍थाओं के साथ गठजोड़ भी किया है।

अधिक जानकारी के लिए, उपभोक्‍ता

https://www.hondacarindia.com/offers

पर विजिट कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.