“राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” ने सभी प्लेटफॉर्म पर मचाया तहलका, दर्शकों की भारी संख्या के कारण ज़ी5 का सर्वर हुआ क्रैश!

0

सलमान खान की “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” की रिलीज़ पर मेगास्टार के प्रशंसकों और दर्शकों ने शानदार प्रतिक्रिया दी है। सभी पैमानों को देखते हुए, प्रतिक्रिया काफी जबरदस्त रही है और दर्शकों द्वारा भारी संख्या में एक साथ फ़िल्म देखने के कारण, फिल्म का ऑफिसियल रिलीज़ प्लेटफॉर्म ज़ी5 का सर्वर क्रैश हो गया है। मेगास्टार की विशाल फैन फॉलोइंग को परिभाषित करते हुए, फ़िल्म के वर्चुअल रिलीज़ प्लेटफ़ॉर्म पर सलमान खान के फैनबेस का सैलाब उमड़ पड़ा है। यह ट्रेंड इस बात को साबित करता है कि इस कठिन वक़्त में जहाँ हर तरफ तनाव का माहौल है, तब यह फिल्म रिलीफ़ के रूप में सामने आई है जो लोग चाहते थे। देश पिछले साल से महामारी से निपट रहा है और ऐसे में, सभी रोज़मर्रा की घटनाओं से हटकर, थोड़ा रिलैक्स करना चाहते थे। और इस फिल्म ने ठीक वैसी ही है।

फिल्म रिलीज़ के कुछ ही घंटों के भीतर जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, वह इंडस्ट्री और दुनिया भर में सलमान खान की लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग को दर्शाता है।

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.