ZEE5, सारा अली खान और अमोल पराशर के साथ लेकर आया है, बिंज वाचिंग ब्रैंड कैम्‍पेन ‘देखते रह जाओगे’, निरंतर मनोरंजन के डबल डोज का वादा

0
132

भारत का सबसे बड़ा देसी वीडियो स्‍ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म और मनोरंजन के इच्छुक लाखों लोगों के लिये बहुभाषीय कथावाचक, ZEE5 ने आज अपने नये ब्रांड कैम्‍पेन – ‘देखते रह जाओगे’, की घोषणा की। यह 499/-* रुपये के वार्षिक प्रीमियम सब्‍सक्रिब्‍शन पर मिलेगा (पहले यह 999रुपये/प्रतिवर्ष था), और इस तरह फैन्‍स को अपने पसंदीदा वेब सीरीज/भारत के सबसे बड़े ओरिजिनल कंटेंट लाइब्रेरी को देखने का एक और बहाना दिया जा रहा है।

लंबे समय से भारतीय ग्राहकों को अंतरराष्‍ट्रीय कॉन्‍सेप्‍ट, बिंज वाचिंग (लगातार देखना) की आदत पड़ गयी है और इस कैम्‍पेन के साथ ZEE5 का लक्ष्‍य है कि वे इस प्लैटफॉर्म पर उपलब्‍ध 150 से भी ज्‍यादा ओरिजिनल्‍स और 2800 से भी ज्‍यादा फिल्‍में और कंटेंट देख पायें। ZEE5 ने अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर पसंद की जाने वाली सिनेमा जगत की चहेती, सारा अली खान और ओटीटी के फेवरेट बॉय, अमोल पराशर को इस कैम्‍पेन के लिये अपना ब्रांड एम्‍बेस्‍डर बनाया है। इसके साथ उनका मकसद वास्‍तविक, प्रासंगिक और उनकी पसंद के अनुरूप कहानियों के प्रति लगाव के जरिये भारतीयों को एकजुट करना है।

‘देखते रह जाओगे’ कैम्‍पेन को 18-34 साल के युवा दर्शकों को ध्‍यान में रखकर तैयार किया है। इससे विचारों की शेयरिंग बढ़ेगी और ZEE5 भारत के पसंदीदा ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के रूप में अपनी स्थिति मजबूत बना पायेगा। मनोरंजन प्रेमी भारतीयों को लक्ष्‍य करते हुये 360 डिग्री वाले तरीके को अपनाया गया है। ZEE5 ने टीवी, सोशल मीडिया और डिजिटल पर हाई फ्रीक्‍वेंसी कैम्‍पेन चलाने की योजना बनायी है, जोकि आज लाइव होने वाला है। इस नये सब्‍सक्रिप्‍शन पैकेज के साथ दर्शकों को भरपूर मात्रा में अनलिमिटेड एंटरटेनमेन्‍ट मिलने वाला है,

प्रसन्‍नता के साथमनीष कालराचीफ बिजनेस ऑफिसर्स, ZEE5  इंडिया ने कहा कि, “हम ग्राहकों के प्रति समर्पित ब्रैंड हैं और हम अपने यूजर्स को अद्भुत अनुभव देने के लिये अपने दायरे से बाहर निकलकर हर संभव कोशिश कर रहे हैं। ओटीटी में आये उछाल के साथ, आज छोटे शहरों और कस्‍बों में लाखों दर्शक लगातार कंटेंट देख रहे हैं। यदि कंटेंट के विकल्‍पों और इंफ्रास्‍ट्रक्‍चरल सेट-अप की बात करें तो उनमें से कई लोगों को उम्‍मीद से कम मिल रहा है। ‘देखते रह जाओगे’ कैम्‍पेन के साथ, हम ग्राहकों तक उनकी पसंद की भाषा में बस एक बटन की क्लिक पर शुल्‍क में बिना किसी बदलाव के अच्‍छा मनोरंजन पेश करना चाहते हैं। इसे ‘मनोरंजन का समावेशन’ समझें, जो आगे हमारा एकमात्र सबसे बड़ा लक्ष्‍य होने वाला है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here