हमारी स्क्रीन हमारी सह-कलाकार थी। यह मुश्किल था क्योंकि परफॉर्म करते समय क्यूज़ के लिए संघर्ष करना पड़ रहा था, ”तान्या मानिकतला ने सोनी लिव के ‘चुट्ज़पाह’ में अपने करैक्टर पर किया साझा!

0

तान्या मानिकतला जल्द ही सोनी लिव की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘चुट्ज़पाह’ में नजर आएंगी। उनके अलावा, वेब शो में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, एलनाज़ नोरौज़ी और क्षितिज चौहान सहित जेन-एक्स के लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं।

शो में खूबसूरत अभिनेत्री शिखा का किरदार निभा रही हैं जो वरुण शर्मा की ऑन-स्क्रीन प्रेमिका है, उन्होंने बताया कि उनकी पिछली परियोजनाओं की तुलना में यह शूटिंग प्रक्रिया थोड़ी कठिन थी क्योंकि वह न्यूनतम क्रू सदस्यों के साथ चारों ओर गैजेट्स से घिरी हुई थी।

शो में अपने किरदार के बारे में बताते हुए, तान्या कहती हैं, “शिखा एक युवा, चुलबुली लड़की है, जो शो में अपने साथी और उसकी आकांक्षाओं और सपनों का बहुत समर्थन करती है। वह अपने इर्दगिर्द के लोगों में सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए जानी जाती हैं। वह हमेशा एक शेल्टर्ड और प्रोटेक्टेड जीवन में रही हैं, फिर भी वह जमीन से जुड़ा रहना जानती हैं।”

दिनेश विजान द्वारा निर्मित, अमित बब्बर और मृगदीप सिंह लांबा ने वेब के अजीब और वाइल्ड यूनिवर्स के आसपास शो को लिखा है। शो मृगदीप सिंह लांबा द्वारा रचित है और सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है। ‘चुट्ज़पाह’ को 23 जुलाई से केवल सोनी लिव पर देखना न भूलें

Leave A Reply

Your email address will not be published.