ज़ी टीवी के ‘तुझसे है राब्ता’ ने 3 सफलतम वर्षों के बाद अपने दर्शकों से ली विदा

0
134

ज़ी टीवी के पॉपुलर फिक्शन शो ‘तुझसे है राब्ता‘ को अपनी अनोखी और दिलचस्प कहानी के चलते दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। अपने अनोखे कॉन्सेप्ट से दर्शकों का मनोरंजन करने से लेकर अपने किरदारों के साथ उनके दिलों में खास जगह बनाने तक, पिछले 3 सालों में इस शो को दर्शकों ने बहुत सराहा है। असल में, मल्हार राणे (सेहबानअज़ीम) और कल्याणी राणे (रीम शेख) की शानदार केमिस्ट्री टेली टाउन में चर्चा का विषय बन गई और ये दोनों टेलीविजन की बेस्ट जोड़ियों में से एक बनकर उभरे। करीब 3 साल तक अनेक दिलचस्प उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, यह शो अब अपने दर्शकों से विदा लेने जा रहा है और इसकी जगह पर ज़ी टीवी का नया शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ शुरू हो रहा है, जिसका प्रसारण सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर किया जाएगा।
‘तुझसे है राब्ता’ के 3 साल के सफर के दौरान इसमें कई दिलचस्प और सधे हुए किरदार नजर आए, जिन्हें रीम शेख, सेहबान अज़ीम, पूर्वा गोखले, शगुन पांडे, रजत दहिया, सविता प्रभुने, वेदिका सेंजलिया जैसे कई टैलेंटेड कलाकारों ने बड़ी खूबसूरती से निभाया। तीन साल की यादों को समेटकर इस शो के सभी कलाकारों और क्रू सदस्यों ने सेट पर नम आंखों से एक दूसरे से विदा ली।

रीम शेख, अपने शो से विदा लेते हुए पुरानी यादों में खो गईं और उनका दिल भर आया।अपने शुरुआती वर्षों में मुझे कुछ शानदार लोगों से मिलने का मौका मिला, जिनमें मेरे बेस्ट फ्रेंड सेहबान से लेकर पूर्वा दी, रजत, शगुन, मिलिंद अंकल और सविता ताई शामिल हैं।
उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया और मुझे जिंदगी में स्थिति का सामना करना सिखाया। यह शो हमेशा मेरा हिस्सा रहा है और हालांकि अब जबकि मुझे इसे खोने का एहसास हो रहा है, तो मुझे वाकई खुशी है कि मेरी जिंदगी में ऐसा किरदार और ऐसा शो आया। कल्याणी, मल्हार, कलमा और राब्ता हमेशा जिंदा रहेंगे।‘‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here