रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी ने जासूसी थ्रिलर ‘पैंथर्स’ के साथ सीरीज़ की दुनियां में किया प्रवेश!

0

रेंसिल डी’सिल्वा द्वारा निर्देशित और संचालित, यह मल्टी-सीज़न सीरीज़ रॉ है और 60 के दशक के अंत और 70 के दशक की शुरुआत में भारत-पाक जासूसी खेलों से जुड़ी हुई है। 45 मिनट की एपिसोडिक थ्रिलर पिछले युग के रॉ नायकों के कारनामों का अनुसरण करती है जहाँ वे सुराग का पालन करते हैं, अपने लक्ष्य को हासिल करते हैं, जानकारी इकट्ठा करते हैं और पहेली के टुकड़ों को एक साथ जोड़ते हैं। रोनी ने ‘पैंथर्स’ के लिए ब्लू मंकी फिल्म्स के प्रेमनाथ राजगोपालन के साथ टीम बनाई है, यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो भारत में राजनीतिक और जासूसी थ्रिलर को देखने के तरीके को बदल देगा। ए थर्सडे और ध्यानचंद को सफलतापूर्वक लाने के बाद, आरएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स इस परियोजना के लिए तीसरी बार टीम बना रहे हैं।

निर्माता रोनी स्क्रूवाला कहते हैं, “पैंथर्स एक राजनीतिक रूप से अस्थिर सेटिंग के खिलाफ भारत की बढ़ती जासूसी एजेंसी की कहानी है। यह आंखें खोलने वाली है क्योंकि यह मनोरंजक है और यथार्थवाद और मनोरंजन के सही संतुलन का दावा करती है, जिससे यह आरएसवीपी में हमारे लिए एकदम सही परियोजना बन जाती है। इसका निर्देशन करने के लिए रेंसिल सही आदमी है।”

निर्देशक रेंसिल डी’सिल्वा कहते हैं, “देश सच्ची कहानियों को गले लगा रहा है जैसे पहले कभी नहीं था। पैंथर्स में उल्लिखित सभी गुप्त ऑपरेशन वास्तविक जीवन में हुए हैं। यह श्रंखला रॉ एजेंसी के महान पद पर पहुंचने से पहले उसके साहसिक कारनामों को एक ट्रिब्यूट है।” निर्माता प्रेमनाथ राजगोपालन कहते हैं, “जब मुकेश राधा हमारे पास यह प्रोजेक्ट लेकर आए तो हम उनके साथ सहयोग करने और इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित थे क्योंकि यह एक ऐसी कहानी है जो हम सभी भारतीयों को गौरवान्वित करेगी।

रएसवीपी और ब्लू मंकी फिल्म्स ‘पैंथर्स’ 2022 की पहली तिमाही में फ्लोर पर जाएगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.