Amazon.in के ‘धनतेरस स्टोर’ के साथ घर में लेकर आएं समृद्धि

0
222

Amazon.in का ‘धनतेरस स्टोर’ को विशेष रूप से ग्राहकों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन बनाने के लिए तैयार किया गया है। जहां ग्राहक आगामी त्योहारों में शॉपिंग की योजना बना रहे हैं, उसे देखते हुए यहां ग्राहकों की अनूठी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए घर के सुकून में हजारों प्रोडक्ट पेश किए गए हैं। यहां ग्राहक विभिन्न अग्रणी ब्रांड जैसे जॉयालुकास, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड, सैमसंग, लेनोवो, डेल, बीबा, मैबेलीन, कैल्विन क्लीन आदि के प्रोडक्ट चुन सकते हैं।

ग्राहक सिटी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक बैंक और रूपे क्रेडिट और डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10% के इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट के साथ बड़ी बचत कर सकते हैं। ग्राहक 30,000 रुपये और उससे अधिक के सिंगल ट्रांजेक्शन पर अमेज़न पे बैलेंस के रूप में 1,500 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

शीर्ष ब्रांडों के अलावा, ‘धनतेरस स्टोर’ शानदार कीमत और सुविधा के साथ हजारों उभरते हुए कारोबारियों के प्रोडक्ट का सबसे बड़ा कलेक्शन भी पेश करेगा। अपने घर के लिए त्योहार के सजावटी उत्पादों से लेकर भव्य एथनिक वियर और ड्राई फ्रूट्स सीधे छोटे भारतीय व्यवसायों जैसे पीआरडी कैरेटफैफे, सानू फैशन और नटी ग्रिटीज़ से खरीद सकते हैं। आप पूरे भारत के सेलर्स द्वारा पेश किए जा रहे बेहतरीन कलेक्शन में से खरीदारी कर सकते हैं।

सोने और चांदी के सिक्के, ऑथेंटिक ज्वेलरी आदि की करें खरीदारी
• जॉयालुकास असायर सर्टिफाइड 5 ग्राम, 24 कैरेट येलो गोल्ड प्रीशियस बार: सोने और आभूषण की खरीदारी में निवेश करने के लिए धनतेरस को एक शुभ दिन माना जाता है, ऐसे में इस धनतेरस पर आप अमेजन फैशन पर 26,976 रुपए में उपलब्ध जॉयालुकास 24 कैरेट गोल्ड बार खरीद सकते हैं।
• मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स 24 कैरेट देवी लक्ष्मी का 1 ग्राम येलो गोल्ड कॉइन: 24 कैरेट (995 शुद्धता) गोल्ड कॉइन को बिस हॉलमार्क द्वारा प्रमाणित किया जाता है, और यह धनतेरस के लिए एक बेहतरीन खरीदारी है। आप इस त्योहारी सीजन इसे अपने परिजनों को गिफ्ट करने के लिए भी खरीद सकते हैं। यह 5,648 रुपये में अमेज़न फैशन पर उपलब्ध है।
• पीसी चंद्र येलो गोल्ड स्टड इयररिंग्स: ये स्टड इयररिंग्स 14 कैरेट रोज गोल्ड से निर्मित हैं, इन्हें हाथों से खूबसूरती के साथ सजाया गया है। ये त्योहारों के साथ ही साथ रोजाना पहनने के लिए परफेक्ट हैं। अमेज़न फैशन पर ये 5,776 रुपये में उपलब्ध है।
• मिया बाय तनिष्क येलो एंड गोल्ड सिट्रिन रिंग : यलो गोल्ड से बना और सिट्रीन से सजा, यह खूबसूरत रिंग मिया फेस्टिव कलेक्शन का हिस्सा है। यह अमेज़न फैशन पर 12,010 रुपये में उपलब्ध है।
• सिद्धिदाता टेक्सटाइल वुमंस कोटा डोरिया कॉटन साड़ी: सिंपल डिजाइन और खूबसूरत, सिद्धिदाता टेक्सटाइल वुमंस कोटा डोरिया साड़ी ब्लाउज़ पीस के साथ आती है। कॉटन और सिल्क का यह खूबसूरत मेल त्योहार, कैजुअल और कभी-कभी पहनने के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। यह अमेज़न फैशन पर 499 रुपये में उपलब्ध है।
• ऑरेलिया वुमंस स्ट्रेट कुर्ता: यह खूबसूरत कुर्ता स्टाइलिश है और त्योहार के मौके के लिए एकदम बेहतरीन पसंद है। आप इसे कंट्रास्ट रंग के पजामा और टेंपल ज्वेलरी के साथ पहन सकते हैं। यह अमेजन फैशन पर 499 रुपये में उपलब्ध है।
• मैबेलिन न्यूयॉर्क हाइपरर्कल मस्करा वॉटरप्रूफ: मैबेलिन हाइपरर्कल मस्कारा के साथ पाएं खूबसूरत लंबे, घुंघराले लैशेज़, जो आपको नए बड़ी आंखें और आत्मविश्वास का एहसास कराता है। एक बार मस्कारा का ब्रश फिराएं और पाएं वॉल्यूम और थिक लैशेज़। यह 197 रुपये में अमेजन ब्यूटी पर उपलब्ध है।
• लैक्मे एब्सोल्यूट मैट मेल्ट लिक्विड लिप कलर: यह मैट लिप कलर आपके होंठों को लश, मैट और बोल्ड बनाता है। इसका वैलेवेटी मैट टैक्शचर एक शानदार स्यूड जैसी फिनिश देता है। इसका लाइट वेट फॉर्मूला आपके होंठों पर पंख जैसा हल्का अहसास कराता है और एक स्ट्रोक में एक इंटेंस, डीप और रिच कलर प्रदान करता है। यह 374 रुपये में अमेजन ब्यूटी पर उपलब्ध है।
त्योहारों के मौके पर अपने घर को खूबसूरत बनाएं
• बटरफ्लाई जेट एलीट मिक्सर ग्राइंडर: बटरफ्लाई जेट एलीट मिक्सर आपकी ब्लेंडिंग जरूरतों के लिए संपूर्ण समाधान है। कॉम्पैक्ट सेट-अप के साथ बटरफ्लाई का यह मल्टीपर्पज़ ग्राइन्डर झंझट मुक्त और आसान प्रयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। Amazon.in पर यह मिक्सर-ग्राइंडर 2,699 रुपये में खरीद सकते हैं।
• कॉपर-मास्टर प्योर कॉपर जग: यह कॉपर मग आपको इस त्योहारी सीजन को स्वस्थ रखने में मदद करेगा। इसमें ऐसी खूबियां हैं जो आपकी त्वचा को स्वस्थ रखने में मदद करता है और आपके पाचन तंत्र को बेहतर बनाता है। Amazon.in से यह जग 699 रुपये में खरीद सकते हैं।
• इंडियन ब्रास बाउल सेट: ये डिज़ाइनर बाउल्स खरीदें, जो बेहद टिकाऊ, खूबसूरत हैं और 200 रुपये में आपके होम डेकॉर में चार चांद लगाने के लिए एक शानदार प्रोडक्ट हैं। यह सेट इस उत्सव के मौसम में देने के लिए एक आदर्श गिफ्ट है।

पूजा से संबंधित सामान
• बोरोसिल अखंड दीया: बोरोसिल के अनूठे बोरोसिलिकेट ग्लास से निर्मित यह दीया आपके त्योहारों के लिए आदर्श प्रोडक्ट है। बोरोसिल अखंड दीया को साफ करना आसान है और बार-बार उपयोग करने के बाद भी इसमें दरार नहीं पड़ती है। इस दीया को 399 रुपये में खरीद सकते हैं।
• सजावट के लिए होमसेक 50 एलईडी लाइट्स: इन भव्य एलईडी फेयरी लाइट्स में 50 एलईडी हैं जो आपके कमरे को बिना किसी मेहनत के ही रोशन कर देंगे। ये 1.5V बैटरी पर काम करते हैं जो उन्हें हल्का और पोर्टेबल बनाता है। होमसेक 50 एलईडी फेयरी लाइट 250 रुपये में उपलब्ध हैं।
• गोल्डगिफ्टआइडियाज़ सिल्वर-प्लेटेड सरोवर पूजा थाली: यह पूजा थली इस उत्सव के दौरान आपकी पूजा की तैयारी को संपूर्ण बनाएगी। यह सुंदर दिखने वाली पूजा थाली 1,049 रुपये में प्राप्त करें। यह थाली 7 से अधिक चांदी के बर्तनों के साथ आएगी ताकि आपको सही तरीके से पूजा कर सकें।

लेटेस्ट स्मार्टफोन पर शानदार डील्स
• सैमसंग M51: सैमसंग का नया M51 एक शक्तिशाली 7000Mah की बैटरी और 64 एमपी इंटेली-कैम फीचर्स के साथ आता है। साथ ही इस फोन में सिंगल टेक और माय फिल्टर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं, जिन्हें आप हरगिज मिस नहीं करना चाहेंगे। इसका 6.7 इंच का फुल-एचडी + एसएमोलेड इन्फिनिटी-ओ डिस्प्ले शानदार रंग प्रदान करता है और आपको देखने के अनुभव को और बेहतर बनाता है। यह फोन 24,999 रुपय में उपलब्ध है।
• रेडमी नोट 9 प्रो: रेडमी नोट 9 प्रो 64MP वाइड प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। साथ ही इसमें मल्टीपल क्लिकिंग मोड्स दिए गए हैं। ये फीचर्स यह सुनिश्चित करते हैं कि जब भी आप क्लिक करें आपको एक शानदार तस्वीर प्राप्त हो। इसके 48MP फ्रंट कैमरा, 5020 mAh की बड़ी बैटरी और 18W फास्ट चार्जर के साथ आप इसे मिस नहीं करना चाहेंगे। Amazon.in पर यह 12,999 रुपये में उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here