उड़ान ने भारत की सबसे बड़ी ई-बी2बी सेल – ‘मेगा भारत सेल’ – की घोषणा की

0

भारत के सबसे बड़े बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी) ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, उड़ान के फूड बिजनेस ने आज देश भर की किराना दुकानों और छोटे रिटेलर्स के लिए भारत की सबसे बड़ी ई-बी2बी सेल- मेगा भारत सेल‘ की घोषणा की है। उड़ान प्लेटफॉर्म पर चलने वाली सबसे बड़ी ई-बी2बी सेल छोटे रिटेलर्स और किराना दुकान मालिकों के लिए एक अनूठा अवसर प्रदान करेगी, जिसमें वे छोटे और बड़े फास्ट-मूविंग कंज्यूमर गुड्स (एफएमसीजी) ब्रांड्स के 1000 एसकेयू (स्टॉक कीपिंग यूनिट्स) के साथ गुणवत्तापूर्ण खाद्य उत्पादों के विस्तृत चयन से भारी बचत कर सकते हैं। 9 अगस्त से 14 अगस्त तक चलने वाली इस सेल में जयभूमि, कैप्टन हार्वेस्ट और अन्नभूमि जैसे ब्रांड्स पर भी आकर्षक छूट दी जाएगी जो उडान पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध हैं। उड़ान के फूड बिजनेस में एफएमसीजी, स्टेपल और ताजा उत्पाद शामिल हैं और यह किराना, पेय पदार्थ, अनाज, दालों, मसालों, खाद्य तेल, होम एवं पर्सनल केयर, और डेयरी कैटेगरी में 20,000 से अधिक उत्पाद पेश करता है।

‘मेगा भारत सेल’ के अंतर्गत, रिटेलर्स को आकर्षक पुरस्कारों और लाभों के माध्यम से भारी बचत करने के कई विकल्प मिलेंगे, जिनमें सभी खाद्य और एफएमसीजी उत्पादों पर बड़े डिस्काउंट्स‘ से लेकर ‘फ्लैश सेल्स’ और ‘एश्योर्ड इंस्टेंट कैश डिस्काउंट्स’ शामिल हैं। इस राष्ट्रीय स्तर की मेगा सेल से 5 लाख से अधिक छोटे रिटेलर्स को, खासकर टियर 2, 3 शहरों/ कस्बों के रिटेलर्स को फायदा होगा। ‘मेगा भारत सेल’ भारत के छोटे मैन्यूफैक्चरर्स जो उड़ान प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध हैं, को इस मेगा सेल के दौरान प्लेटफॉर्म पर अपने उत्पादों की बिक्री करने का अवसर प्रदान करेगी।डिस्काउंट और बचत के अलावारिटेलर्स के लिए खाद्य उत्पादों की एक विस्तृत रेंज पर बाय वन गेट वन‘ ऑफर्स का लाभ उठाने का विकल्प भी होगा। एक अतिरिक्त लाभ के रूप मेंरिटेलर्स के पास एक ही दिन में कई ऑर्डर्स देने के लिए परेशानी मुक्त ऑर्डरिंग का विकल्प होगाताकि न्यूनतम/ बिना किसी अतिरिक्त लागत के वो ताजा इन्वेंट्री का स्टॉक कर सकेंगे।

विवेक गुप्ताहेड – फूड एवं एफएमसीजी बिजनेस, उड़ान, ने कहा, “हमें किराना दुकानों और छोटे रिटेलर्स के लाभ के लिए उड़ान प्लेटफॉर्म पर ‘मेगा भारत सेल’ की घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है। यह पहल भारत के उन छोटे व्यवसायों को महत्व देने और उन्हें सशक्त बनाने के हमारे प्रयास का एक हिस्सा है। इन छोटे व्यवसायों ने महामारी के दौरान ग्राहकों की सेवा करना जारी रख कर सराहनीय लचीलापन दिखाया है। हमें विश्वास है कि महामारी के दौरान नुकसान उठाने वाले हमारे रिटेलर्स और मैन्यूफैक्चरर्स भागीदारों का समर्थन करने के लिए प्रस्तुत किया गया यह अनूठा और कस्टमाइज्ड प्रोग्राम, उन्हें बड़ी बचत का आनंद लेने, अपना लाभ बढ़ाने के साथ-साथ अपने व्यवसाय को विस्तार करने में भी मदद करेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.