कबीर बेदी को फ़िल्मिंग इटली सरदेग्ना फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

0
198

हाल में हुए “फ़िल्मिंग इटली सरदेग्ना फेस्टिवल” के 5वें एडिशन में कबीर बेदी को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। बता दें ये अवॉर्ड्स सार्डिनिया की खूबसूरत लोकेशन में आयोजित किए गए थे जोकि इटली में है।

ऐसे में इस फेस्टिवल के निदेशक तिजियाना रोक्का ने कहा, “कबीर को यह पुरस्कार उनके करियर और फिल्म इंडस्ट्री में उपलब्धियों के लिए मिल रहा है। उनके अविश्वसनीय करियर ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय सिनेमा का एक आइकन बना दिया, जिसने दुनिया को उनके प्यार में डाल दिया।”
तिजियाना कान्स और वेनिस फेस्टिवल्स भी आयोजित करते हैं। कबीर ने इटली को उस सभी महिमा के लिए धन्यवाद दिया जो उसने उन्हें इतने सालों में दिया था। साथ ही इस साल डैनी ग्लोवर, विंस्टन ड्यूक, रेजिना किंग, जेम्स फ्रेंको और एडगर रामिरेज़ को भी अवॉर्ड दिया गया है।

इसके बाद में, कबीर वैरायटी के वाइस प्रेसिडेंट और एग्जीक्यूटिव एडिटर स्टीवन गेडोस के साथ एक मास्टर क्लास के लिए रोम के ऐतिहासिक लोकेशन म्यूजियम ऑफ आरा पैसेज में थे, जिसे मास्टरक्लास के दौरान  बंद कर दिया गया था। कबीर ने कहा, “आरा पैसेज म्यूजियम एक मास्टर क्लास के लिए एक आश्चर्यजनक सेटिंग थी। यह इटली में मेरे टूर की एक अद्भुत परिणति रही है, जो मेरी आत्मकथा के इटालियन एडिशन के प्रचार के साथ शुरू हुई और इटालियन चैरिटी केयर एंड शेयर इटालिया के लिए एक फंड-रेजिंग टूर है, जो भारत में झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों को शिक्षित करता है। इटली से मुझे जो सम्मान और प्यार मिल रहा है, उससे मैं खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here