अभिनेत्री यामी गौतम बनीं डॉलर मिस्सी की ब्रांड एंबेसडर

0
157

भारत में अग्रणी होजरी ब्रांडों में से एक डॉलर इंडस्ट्रीज ने अभिनेत्री, यामी गौतम को लेगवियर तथा बेसिक इनर वियर की पेशकश करने वाले प्रीमियम व फैशनेबल फीमेल वियर ब्रांड, डॉलर मिस्सी, के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में हस्ताक्षरित किया है।

श्री विनोद कुमार गुप्ता, प्रबंध निदेशक, डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा “हमने 2014 में डॉलर मिस्सी को पेश किया था तब से यह एक उभरता हुआ ब्रांड बन गया है। हम एक ऐसे चेहरे की तलाश में थे जो ब्रांड की छवि की सही भावना को पेश कर सके। बॉलीवुड दिवा, सुश्री यामी गौतम, से मिलने के बाद हमें पता था कि वह ब्रांड के लिए सबसे उपयुक्त होंगी। हम हमेशा कुछ नया करने में विश्वास रखते हैं। यही कारण है कि हम कैमिसोल, जाँघिया और ब्रा जैसी बुनियादी रोज़मर्रा की ज़रूरतों से परे जा सके हैं और उत्पाद के क्षितिज पर फैशनेबल लेगिंग, लाउंजवियर और कैजुअल को शामिल कर सके हैं। जिससे आज की महिला का वार्डरोब परिपूर्ण हो सके। महिलाओं के परिधानों की एक गहरी रेंज के साथ लैस होकर हमने महसूस किया कि यह सही वक्त है जब हम अपने लेगवियर की स्टाइलिश और रंगीन रेंज पर ध्यान केंद्रित करें विशेष रूप से चूड़ीदार, एंकल लेंथ्स, कुर्ती पैंट और कैप्रीस में जो भारत की नये जमाने की महिलाओं की पसंद हैं।”

नया डॉलर मिस्सी विज्ञापन अभियान, फैशन कोशेंट पर आधारित है और डॉलर की लेगवियर रेंज को हर महिला के वार्डरोब के जरूरी हिस्से के तौर पर प्रदर्शित करता है और इसमें यामी गौतम अल्टीमेट शो-स्टॉपर हैं।

लोव लिंटास के मुख्य रचनात्मक अधिकारी श्री सागर कपूर ने कहा “हम चाहते थे कि ब्रांड यामी के स्टाइल और ग्रेस को परिपूर्ण बनाये और इसलिए मिस्सी लेगवियर एक निश्चित शोस्टॉपर है जो आज की व्यस्त महिलाओँ की स्टाइल की जरूरतों को पूरा करता है,”

डॉलर मिस्सी में आरामदायक कॉटन रिच फैब्रिक के हाफ टीज़ में महिलाओँ के वी-नेक और राउंड-नेक की एक विशेष रेंज भी है ताकि महिलाएं गरमियों में दिन भर आरामदायक लेकिन स्टाइलिश रह सकें।

इस नये विज्ञापन को बढ़ावा देने के लिए डॉलर का प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक, आउटडोर और ऑनलाइन मीडिया में 360-डिग्री विज्ञापन अभियान चलेगा। अभियान वर्तमान में ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here