सोशल मीडिया पर छाया पड़ा है पम्मा का गीत

0
341

नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व एंग्री मैन का खिताब पा चुके परमजीत सिंह पम्मा 26 वर्षों से समाज के हितों के लिए आंदोलन करते आ रहे हैं उनके कार्यों को देखते हुए समय-समय पर उनके ऊपर डॉक्यूमेंट्री फिल्म व गाने रिलीज होते रहते है यहां तक की बीबीसी, द क्विंट, आईबीएन 7 सहित अनेक चैनलों व वेबसाइटों ने पम्मा पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है। अब इसी कड़ी में एक और मशहूर गायक नवदीप नबी ने गीत गाया है जिसे मशहूर लेखक बलविंदर सिंह सोढ़ी ने लिखा है यह गाना पम्मा के प्रदर्शनों पर आधारित है इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा, मशहूर गायक सुरेखा रोबिन, प्रमुख समाज सेवी गौरव गुप्ता, डॉ आचार्य जीतू, डॉ आदित्यनाथ भट्टी, लेखक बलविंदर सिंह सोढ़ी, कुलदीप सिंह मारवा,सुभाष गोयल,अंजु गोयल सुखविंदर सारंग, मशहूर अभिनेता नरेंद्र सिंह लेखक गुरविंदर सिंह, सतपाल सिंह मंगा, गुरसिमरन कौर बिंदिया, मल्होत्रा, भावना धवन, रश्मीत कौर बिंद्रा ने पोस्टर रिलीज किया। यह कार्यक्रम बहुत ही खूबसूरती से एंकर हिदायतुल्लाह संचालित किया।
मैं जब तक जिंदा हूं अपनी आवाज लोगों के लिए उठाता रहूंगा बेशक मेरी जान भी चली जाए। यह शब्द नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने NAD द्वारा आयोजित समारोह में कहे उन्होंने यह भी कहा कि मेरी सरकार से कोई लड़ाई नहीं है मैं तो आप लोगों के समस्याओं को सरकार तक पहुंचाता हूं सामाजिक मुद्दों को लेकर ही चल रहा हूं जैसे महंगाई,या फिर बच्चों को कॉलेज में दाखिला हो या फिर नौकरी की बात यह बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही ऑनलाइन गेमिंग इसी प्रकार के मुद्दों पर मेरे आंदोलन चलते रहेंगे।
यह गाना परमजीत सिंह पम्मा के प्रदर्शनों पर आधारित है सभी लोगों में खूब पसंद किया यह गाना । इस मौके पर दिल्ली की जानी-मानी हस्तियां मौजूद रही। गायक नवदीप नबी ने कहा कि वह और गीत जल्द लेकर आ रहे हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here