लाल सिंह चड्ढा के ‘रनिंग सीक्वेंस’ की शूटिंग के दौरान लगी थी आमिर खान को चोट, जानिए कैसे ?

0
109

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज के लिए तैयार है और दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में लगने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। फिल्म में आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने जीवन के अलग अलग चरणों में कई तरह की प्रोफेशन में नजर आएंगे। इनमें से एक क्रॉस-कंट्री रनर भी है।

जहां लाल सिंह चड्ढा के लंबे समय तक दौड़ने का विचार दर्शकों को रोमांचक लगता है, वहीं मुख्य भूमिका निभाने वाले आमिर खान ने इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अपनी लीमिट्स को काफी पुश किया हैं। आमिर खान ने जब फिल्म के इस लॉंग रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग शुरू की थी तब उनके घुटने में चोट लग गई थी। फिर भी, तमाम मुश्किलों के बावजूद आमिर खान पीछे नहीं हटे। इस दौरान आमिर लगातार पेनकिलर्स ले रहे थें ताकि दौड़ने की वजह से जो दर्द उन्हें हो रहा था उसमें उन्हें आराम मिल सकें।

लेकिन आमिर खान ने आखिर चोट के बावजूद दौड़ना क्यों चुना, था, तो बता दें, इसकी वजह महामारी थी। दरअसल कोविड 19 के चलते लाल सिंग चड्ढा की शूटिंग पहले ही काफी डिले हो चुकी थी। ऐसे में आमिर नही चाहते थे कि उनकी चोट की वजह से फिल्म के इस लॉंग सीक्वेंस की शूट फिर से टल जाए। हालांकि शूट बहुत ही ग्रिलिंग और ओवर-टैक्सिंग हो गया लेकिन फिर भी स्टार ने हार नहीं मानी और अपना बेस्ट शॉट दिया।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here