अमेजन मिनी टीवी के केस तो बनता है में विचित्र, लेकिन गंभीर, ‘जनता का लॉयर’ उर्फ रितेश देशमुख से मिलिए

0
162

अमेज़न मिनीटीवी अपने अपकमिंग शो केस तो बनता है के साथ दर्शकों को हंसी, मस्ती और अतरंगी इल्जाम से भरे अनोखे कोर्ट रूम ड्रामा के साथ एंटरटेन करने के लिए तैयार है। इसी उत्साह को और ज्यादा बढ़ाते हुए अमेज़न मिनीटीवी ने हाल ही में एक वीडियो जारी की है जिसमें देश के सबसे बड़े वीकली कॉमेडी शो से ‘जनता का वकील’ की झलक दिख रही है।

इस वीडियो में रितेश देशमुख अपने जबरदस्त ह्यूमर के साथ अपने आर्ग्युमेंटेटिव स्किल्स को निखारते हुए दिखाई देते हैं। वीडियों में जैसा कि हमारे ‘जनता का वकील’ फेमस ‘तारीख पे तारीख’ डायलॉग को फिर से रिक्रिएट करने की कोशिश कर रहे हैं, उसने सभी को पुराने दिलों की याद दिला दी है। खैर, ये कोर्ट रूम ड्रामा 29 जुलाई से हर शुक्रवार को नए एपिसोड के साथ अमेज़न मिनीटीवी पर रिलीज़ होगा।

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में बेस्ट कॉमेडी एक्टर्स में गिने जाने वाले, रितेश की कॉमिक टाइमिंग और प्रतिभा बेजोड़ है। उनके वाक्यों, व्यंग्य, संवाद अदायगी और भावों ने सालों से दर्शकों को गुदगुदाया है, जिससे हमें समय के साथ कई यादगार किरदार मिले हैं। केस तो बनता है के साथ, रितेश फैन्स को मस्ती से भरी राइड पर ले जाने के लिए तैयार हैं जो उन्हें ऑडर! ऑडर! ऑडर! कहने के बजाए हंसने पर मजबूर कर देगा।

तो, क्या आप यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि यह जनता का वकील बॉलीवुड इंसाफ स्पेशलिस्ट वरुण शर्मा के खिलाफ कैसे टिका रहता है और जज कुशा कपिला का दिल जीत लेता है? ऐसे में अमेज़न शॉपिंग ऐप में ट्यून करना न भूलें और केस तो बंता है को फ्री में कीजिए एंजॉय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here