अमेज़न प्राइम वीडियो ने प्राइम डे के लिए ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों की सूची के तहत पूरे परिवार का भरपूर मनोरंजन करने वाली फ़िल्म जुग जुग जियो के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की

0
177

राज मेहता के निर्देशन में बनी फ़िल्म,जुग जुग जियो को धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज़ ने साथ मिलकर
प्रोड्यूस किया है, जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली ने मुख्य किरदार निभाए हैं।

जुग जुग जियो प्राइम डे 2022 के दौरान प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होने वाली फ़िल्मों की सूची का हिस्सा है, जिसमें
भागीदारों की ओर से प्राइम वीडियो चैनल के जरिए दी जाने वाली आकर्षक छूट के अलावा अलग-अलग भाषाओं में कई
ऑरिजिनल सीरीज तथा ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं। इंडिया में 23 और 24 जुलाई को प्राइम डे 2022 मनाया जा रहा है।

भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो के सभी मेंबर्स 22 जुलाई से शुरू हो रही इस फ़िल्म का आनंद ले सकते हैं।

अमेज़न प्राइम एकदम नई और एक्सक्लूसिव फ़िल्मों, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, ऑरिजिनल्स (अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ) की असीमित स्ट्रीमिंग के साथ-साथ विज्ञापन के बिना संगीत सुनने का अनुभव (अमेज़न प्राइम म्यूज़िक के साथ), भारत में विभिन्न प्रकार के उत्पादों के सबसे बड़े कलेक्शन से खरीदारी पर मुफ़्त व तेज़ डिलीवरी, टॉप डील्स की शुरुआत से पहले एक्सेस की सुविधा, कभी भी व कहीं भी पढ़ने की सुविधा (अमेज़न प्राइम रीडिंग के साथ), तथा मोबाइल गेमिंग कंटेंट (अमेज़न प्राइम गेमिंग) जैसे ढेर सारे पैसा-वसूल प्रस्ताव देता है। ग्राहकों के लिए ये सभी सुविधाएं सिर्फ ₹1499 सालाना की सदस्यता शुल्क पर उपलब्ध हैं। ग्राहक प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन को सब्स्क्राइब करके जुग जुग जियो देखने का आनंद ले सकते हैं। प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन केवल एक यूजर के लिए सिर्फ मोबाइल पर दिया जाने वाला प्लान है, जो फिलहाल एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज पूरे परिवार का भरपूर मनोरंजन करने वाली फ़िल्म,जुग जुग जियो के एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की। भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों और क्षेत्रों में दर्शक आज, 22 जुलाई, 2022 से शुरू हो रही इस फ़िल्म का आनंद ले सकते हैं। राज मेहता के निर्देशन में बनी फ़िल्म,जुग जुग जियो को धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज़ ने साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है, जिसमें अनिल कपूर एवं नीतू कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ सुपरस्टार वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने मुख्य किरदार निभाए हैं। यह मशहूर यूट्यूबर प्राजक्ता कोली की पहली फ़िल्म है, जिसमें जाने-माने अभिनेता एवं होस्ट मनीष पॉल ने भी अहम भूमिका निभाई
है।  जुग जुग जियो प्राइम डे 2022 के दौरान प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होने वाली फ़िल्मों की सूची का हिस्सा है।

अलग-अलग भाषाओं में कई ऑरिजिनल सीरीज तथा ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं, जो पहले से ही दर्शकों के लिए
उपलब्ध हैं। इसके अलावा, प्राइम वीडियो के सभी मेंबर्स प्राइम वीडियो चैनलों पर उपलब्ध 13 लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग
सेवाओं में से अधिकांश का ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन खरीदते समय आकर्षक छूट का फायदा भी उठा सकते हैं। 23 और 24
जुलाई को प्राइम डे 2022 मनाया जा रहा है।

फ़िल्म में वरुण धवन ने अनिल और नीतू कपूर के ऑन-स्क्रीन बेटे की भूमिका निभाई है, और उनके साथ कियारा आडवाणी ने आज के जमाने की कामकाजी महिला का किरदार निभाया है जो बेहद जिंदादिल और उत्साह से भरी हैं। इस तरह, फ़िल्म जुग जुग जियो ड्रामा, इंसानी भावनाओं और हँसी-मज़ाक का बेजोड़ तालमेल है। 22 जुलाई को इस दिलचस्प व मनोरंजक फैमिली ड्रामा का हिस्सा बनें। तारीख़ याद रखें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here