दंगल टीवी आज से शुरू करेगा नए साप्ताहिक शो बिंदिया सरकार का प्रसारण

0
189

भारत का प्रमुख एफटीए चैनल दंगल टीवी आज शाम 7:30 बजे एक नए साप्ताहिक शो बिंदिया सरकार का प्रसारण शुरू करेगा। यह शो बिंदिया के आकस्मिक मुख्यमंत्री बनने और उसके कारण उसकी जीवन में होने वाले परिवर्तनों की कहानी है, इस शो में सोनल खिलवानी बिंदिया के रूप में हैं, जिसमें ध्रुव भंडारी, अमित बहल और अभिलाष चौधरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बिंदिया सरकार उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव की एक शांतचित्त, मजाकिया और लापरवाह लड़की
बिंदिया की असाधारण जीवन को बयान करेगी। वह एक खुशमिजाज व्यक्ति है जिसकी जीवन में बहुत अधिक महत्वाकांक्षाएं नहीं हैं। बिंदिया बहुत बात करती है, बहुत मददगार है और उसके पास हर समस्याके लिए घरेलू नुस्खा है। उसका एकमात्र सपना उसके सपनों का राजकुमार है, जिससे वह लखनऊ में मिलेगी। हालाँकि, वह सपना एक कठोर वास्तविकता में बदल जाता है जब वह एक आकस्मिक मुख्यमंत्री बन जाती है। यह शो बिंदिया को उसकी भूमिका में विकसित होते हुए दिखाता है। पहले तो वह अपनी शक्तियों की सीमाओं और विस्तार को समझने की कोशिश करती है और फिर अपनीजिम्मेदारियों को निभाने का प्रयास करने लगती है। बड़ी बड़ी प्रॉब्लम्स के छोटे छोटे सॉल्यूशन देगी, हंसते खेलते राज्य को बना देगी रामराज्य।बिंदिया अपनी बुद्धि से बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान उसी तरह कर सकती है जैसे उसने अपने घर के मुद्दों को हल किया है।
आकस्मिक मुख्यमंत्री की कहानी और उसके चुनाव के पीछे का रहस्य आज से दंगल टीवी पर प्रसारित होगा। सपनों, वास्तविकता, शक्ति और प्यार का एक शो परिवार में सभी को सब कुछ प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here