वाणी कपूर ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में प्रज्ञा कपूर की ‘माली’ का ट्रेलर लॉन्च किया!

0
172

अपनी आगामी फिल्म ‘माली’ के टीज़र को प्रदर्शित करने के बाद, प्रज्ञा कपूर की आगामी फिल्म का प्रभावशाली ट्रेलर हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टीवल ऑफ मेलबर्न में अभिनेत्री वाणी कपूर द्वारा लॉन्च किया गया था! दिल को छू लेने वाले ट्रेलर ने न केवल दर्शकों से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया हासिल की, बल्कि वनों की कटाई और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में अपने विचारोत्तेजक संदेश से सभी को अवाक कर दिया।

दिल को छू लेने वाले ट्रेलर ने न केवल दर्शकों से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया हासिल की, बल्कि वनों की कटाई और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में अपने विचारोत्तेजक संदेश से सभी को अवाक कर दिया। वाणी कपूर कहती हैं, “प्रज्ञा के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। उनकी फिल्मों में हमेशा एक महत्वपूर्ण संदेश रहा है। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में उनके साथ काम करने के बाद, जिसमें एक सामाजिक संदेश भी था, ‘माली’ भी खतरनाक मुद्दों को उजागर करती है कि हम हमारे चारों ओर सामना कर रहे हैं, जिन्हें संबोधित करने और अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।

Link – https://www.youtube.com/watch?v=A2SbHlWdjNk

‘माली’ एक 16 वर्षीय लड़की तुलसी की जर्नी है, जो शांत पहाड़ों से कंक्रीट के जंगल तक और उसके संघर्ष की कहानी है जब वह शहर के जीवन को देखती है; लालच, अकेलापन और अवसाद। फिल्म में, आप एक युवा माली की शांत पहाड़ों से कंक्रीट के जंगल तक की जर्नी और हमारे स्वास्थ्य और मानसिक स्वास्थ्य पर वनों की कटाई के प्रभावों का अनुभव करेंगे।
वाणी कपूर कहती हैं, “प्रज्ञा के साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। उनकी फिल्मों में हमेशा एक महत्वपूर्ण संदेश रहा है। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में उनके साथ काम करने के बाद, जिसमें एक सामाजिक संदेश भी था, ‘माली’ भी खतरनाक मुद्दों को उजागर करती है कि हम हमारे चारों ओर सामना कर रहे हैं, जिन्हें संबोधित करने और अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।

निर्माता प्रज्ञा कपूर ने कहा, प्रतिष्ठित “इंडियन फिल्म फेस्टीवल ऑफ मेलबर्न में अपनी फिल्म माली का प्रदर्शन करना हमारे लिए सम्मान की बात है।

निर्देशक शिव सी शेट्टी ‘माली’ से अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। 13 साल तक कॉरपोरेट सेक्टर में काम करने के बाद शिव अब अपने जुनून पर काम कर रहे हैं, माली के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह मेरी पहली फिल्म है और यह प्रज्ञा के साथ काम करने का एक खूबसूरत सफर रहा है; जो प्रकृति से इतनी गहराई से जुड़ी हुई है और ‘माली’ उनके बिना पूरी नहीं होती।”

एक निर्माता के तौर पर ‘केदारनाथ’ (2018) और ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (2021) जैसी हिट फिल्म देने के लिए जाने जाने के अलावा, प्रज्ञा कपूर पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में कुछ अनुकरणीय कार्यों में शामिल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here