पोर्टर ने अपने पहले ब्राण्ड कैंपेन ‘डिलीवरी है? हो जाएगा’ की शुरूआत की

0
223

 क्या कभी ऐसा हुआ कि आप अपने दोस्त का बर्थडे गिफ्ट अपने ऑफिस की डेस्क पर ही भूल गए? क्या आपको इस बात की चिंता सताती है कि आप अपने उपभोक्ताओं को समय पर और सुरक्षित रूप से कन्साइनमेन्ट कैसे पहुंचाएं या क्या आप अपने घर से लंच बॉक्स उठाना भूल गए?

पोर्टर आपकी इन सभी समस्याओं का समाधान करता है और आपके उत्पादों को किफ़ायती दामों पर, सही समय पर और आसान तरीके से डिलीवर करता है। भारत में इंटरासिटी लॉजिस्टिक्स के लिए सबसे बड़े मार्केटप्लेस पोर्टर ने अपने पहले ब्राण्ड कैंपेन डिलीवरी है? हो जाएगा का लॉन्च किया है, जो उपभोक्ताओं को सुविधाजनक और सर्वश्रेष्ठ सेवाओं का आश्वासन देकर शिपमेन्ट से जुड़ी सभी ज़रूरतों को पूरा करता है।

पोर्टर 80 लाख से अधिक उपभोक्ताओं को डिलीवरी के आसान समाधान उपलब्ध कराकरउन्हें किफ़ायतीसुरक्षित और निर्बाध सेवाओं से लाभान्वित कर चुका है। डिलीवरी हैहो जाएगा कैंपेन पोर्टर की व्यापक सेवाओं के साथ भरोसेगुणवत्ता के प्रति इसकी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। इस कैंपेन के माध्यम से पोर्टर दर्शाता है कि यह अपने वाहनों के बड़े फ्लीट (जिसमें दोपहिया और एलसीवी शामिल हैं) के साथ डिलीवरी का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान कर रहा है और उपभोक्ताओं की शिपमेन्ट संबंधी ज़रूरतों के लिए वन-स्टॉप समाधान बन चुका है।

 प्रणव गोयल, सह-संस्थापक एवं सीईओ, पोर्टर ने कहा, ‘‘8 साल पहले उपभोक्ताओं को डिलीवरी का सहज अनुभव प्रदान करने के लिए हमने अपनी यात्रा की शुरूआत की। सिर्फ ट्रकों से शुरूआत करने के बाद आज हमारे डिलीवरी मोड्स में टेम्पो, दोपहिया वाहन और ईवी भी शामिल हो चुके हैं। उपभोक्ताओं के साथ हम एक ही वादा करते हैं कि आप जब चाहें, जहां चाहें, जो चाहें डिलीवरी कर सकते हैं। पोर्टर है, हो जाएगा!’’

विष्णु श्रीवास्तव, नेशनल क्रिएटिव डायरेक्टर, 22 फीट ट्राइबल वर्ल्डवाईड ने कहा, ‘‘हम पोर्टर की क्षमता, इसकी रेंज और अनूठी सेवाओं को दर्शाना चाहते थे। हम चाहते थे कि यह फिल्म अपने आप में खास, मनोरंजक हो और एक आम प्रोडक्ट फिल्म से हटकर हो। इसीलिए ब्राण्ड के वादे को ध्यान में रखते हुए हम यह फिल्म लेकर आए हैं। हो जाएगा एक सरल और पावरफुल वादा है जो डिलीवरी के आम तरीकों से कुछ बढ़कर है और पोर्टर के वादे की स्पष्ट अभिव्यक्ति करता है।’’

डिजिटल फिल्म, डिलीवरी की प्रक्रिया से जुड़े हर पहलु पर रोशनी डालती है। इसमें दर्शाया गया है कि एक छोटी सी चम्मच हो या ढेर सारे बर्तन, टैडी बियर हो या स्कूटर- पोर्टर की सर्विस के साथ आपके लिए हर खरीद आसान हो जाती है। भारी आइटमों जैसे गद्दे से लेकर नाज़ुक आइटम जैसे सेरेमिक और कांच के प्रोडक्ट्स तक की डिलीवरी के लिए भी पोर्टर पर आसानी से भरोसा किया जा सकता है। यह कैंपेन सिर्फ दो शब्दों ‘हो जाएगा’ के आश्वासन के साथ पोर्टर की सेवाओं की पुष्टि करता है जो कहीं भी, कभी भी डिलीवरी सेवाएं प्रदान करती हैं।

कैंपेन की अवधारणा 22 फीट ट्राइबल वर्ल्डवाईड द्वारा तैयार की गई है और इसे इक्विनॉक्स प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, इसे डिजिटल, सोशल प्लेटफॉर्म, ओओएच और प्रिंट मीडिया के ज़रिए प्रोमोट किया जाएगा। यह कैंपेन 25 से 60 वर्ष तक के उपभोक्ताओं, एसएमई, लघु उद्यमियों, और उन सभी लोगों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जिन्हें लॉजिस्टिक्स सेवाओं की ज़रूरत होती है। पोर्टर अपने ड्राइवर पार्टनर्स के सहयोग और पेशवर अंदाज़ को दर्शाने के लिए ‘हीरोज़ ऑफ हो जाएगा’ के रूप में इस कैंपेन का विस्तार भी करेगा।

कैंपेन क्रेडिट्सः

एजेंसीः 22 फीट ट्राइबल वर्ल्डवाईड

क्रिएटिवः विष्णु श्रीवास्तव, दीपक थम्मैया, निषाद जोशी, एस सिंदुजा, तन्वी उपरीत, जयोत्सना मिस्कीन, स्नेहा अइयर, रती मेनन, तन्मय कुवालेकर, प्रियांशी सैकिया

बिज़नेसः केन सेकर, जयसन चेरियन, श्रेष्ठा रॉय

प्रोडक्शन हाउसः इक्विनॉक्स प्रोडक्शन

डायरेक्टरः नितिन परमार

प्रोड्युसरः अन्नुम वारिस