विश्व फोटोग्राफी दिवस पर सफल फोटोग्राफी प्रतियोगिता ‘अर्थ इन फोकस’ की वापसी

0
211

एक चित्र हजारों शब्द कहता है! इस विश्व फोटोग्राफी दिवस पर सोनी बीबीसी अर्थ फोटोग्राफी प्रेमियों के लिए खुशखबरी लेकर आया है। इस मनोरंजन चैनल ने अपने फोटोग्राफी पर केंद्रित डिजिटल आईपी ‘अर्थ इन फोकस’ की वापसी की है, जो और ज्यादा बड़ा व बेहतर हो गया है। इस फोटोग्राफी प्रतियोगिता में फोटोग्राफी के शौकीनों को दुनिया को कैमरे में समेटने की प्रेरणा व जोश मिलते हैं।
लोगों के जीवन में जोश भर देने वाली अनेक चीजों में से एक है, जीवन के रोमांच की खोज। इस साल इसी थीम के साथ, ‘अर्थ इन फोकस’ लोगों से प्रविष्टियाँ आमंत्रित की जा रही हैं, जिनमें उन्हें जीवन का रोमांच मिलता है। इस कार्यक्रम को लैंडस्केप, एडवेंचर, और वाईल्डलाईफ की श्रेणियों में बाँटा गया है। एक महीने तक चलने वाली इस प्रतियोगिता की जज पुरस्कारविजेता वाईल्डलाईफ फोटोग्राफर, रतिका रामासामी होंगी।

कार्यक्रम में विजेता बनने वाले प्रतियोगियों को शानदार गो प्रो हीरो 10 ब्लैक और सोनी बीबीसी अर्थ चैनल एवं सोशल मीडिया हैंडल्स पर अपने फोटो साझा करने का सुनहरा मौका मिलेगा। विजेता को रामासामी के साथ एक्सक्लुसिव मास्टरक्लास में भी शामिल होने का मौका भी मिलेगा।
तो आप किस इंतजार में हैं? आपको जीवन का रोमांच कैसे मिलता है, यह दिखाने के लिए अपनी इमेज https://www.sonybbcearth.com/EarthInFocus/पर शेयर करें।
रोहन जैन, बिज़नेस ऑपरेशंस हेड – सोनी आथ एवं हेड – मार्केटिंग एवं इनसाईट्स, इंग्लिश क्लस्टर, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स ‘‘सोनी बीबीसी अर्थ बेहतरीन काल्पनिक दृश्यों और ज्ञानवर्धक स्टोरीटैलिंग के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। हमारी प्रॉपर्टी, ‘अर्थ इन फोकस’ के साथ हम फोटोग्राफी प्रेमियों को अपने लैंस से प्रकृति की खूबसूरती दिखाने का मौका दे रहे हैं। इस प्रतियोगिता के अगले सीज़न में प्रवेश करते हुए, हम फोटोग्राफी के शौकीनों को बुलाने और उन्हें विशेषज्ञों से मिलने का अवसर प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here