सोशल मीडिया में अश्लीलता सामग्री के खिलाफ नेशनल अकाली दल 4 सितंबर को प्रदर्शन करेगा।

0
562

सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए सेंसर बोर्ड बने – परमजीत सिंह पम्मा

पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर में नेशनल अकाली दल महिला विंग की एक बैठक का आयोजन दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा की अध्यक्षता में किया गया जिसमें महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष भावना धवन वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीरू सहगल उपाध्यक्ष सरबजीत कौर महासचिव मधु शर्मा सचिव धर्म देवी, रूबी जिंदल, रुपाली सोनी सहित अनेक नेशलन अकाली दल की महिला सदस्य उपस्थित थी।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा व भावना धवन ने कहा सोशल मीडिया पर हर दिन लोगों को भद्दे मेसेज या अश्लील सामग्री का सामना करना पड़ता है इसको लेकर बच्चों में बुरा असर पड़ रहा है जिसको लेकर केंद्र सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए और सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए सेंसर बोर्ड का गठन होना चाहिए जिससे अश्लील वीडियो कोई भी सोशल मीडिया में डाल ना सके।
परमजीत सिंह पम्मा ने बताया कि 4 सितंबर को नेशलन अकाली दल महिला महिला विंग जंतर मंतर पर सोशल मीडिया कंपनियों के खिलाफ प्रदर्शन करेगी और सरकार से मांग करेंगी इस पर सख्ती से कदम उठाएं क्योंकि यह बच्चों के भविष्य से जुड़ा हुआ मामला है और इससे अपराधी, छेड़खानी और बलात्कार की घटनाएं भी बढ़ रही हैं।
इस अवसर पर नीरू सहगल व मधु शर्मा ने कहा आए दिन बच्चों व महिलाओं को ऐसी अश्लील वीडियो का सोशल मीडिया पर सामना करना पड़ता जिससे बच्चों की शिक्षा पर भी बुरा असर पड़ रहा है।
सरबजीत कौर, धर्म देवी, रूबी जिंदल व रुपाली सोनी ने बताया नेशनल अकाली दल महिला विंग इसके खिलाफ जन आंदोलन छेड़े गी और मांग करेगी सरकार इन सोशल मीडिया कंपनियों पर लगाम लगाए जो अश्लीलता फैला रही है।