दिल्ली कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस आयुक्त से मिला, उनसे शराब घोटाले की जांच बंद नहीं करने की अपील की, जिसमें आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया मुख्य आरोपी हैं।- चौ0 अनिल कुमार

0
161

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार के नेतृत्व में दिल्ली शराब घोटाले से संबधित दस्तावेजों के साथ दिल्ली कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल आज दिल्ली के पुलिस के आयुक्त से मिला और उन्हें ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में चौ0 अनिल कुमार के अलावा पूर्व सांसद श्री रमेश कुमार कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन पूर्व विधायक अनिल भारद्वाज, पूर्व मंत्री डा0 नरेन्द्र नाथ, पूर्व विधायक हरी शंकर गुप्ता, प्रदेश उपाध्यक्ष अली मेंहदी, डा0 नरेश कुमार, विक्रम लोहिया मौजूद थे।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नई आबकारी नीति को लागू करने और लाइसेंस आवंटन को लेकर हुई अनियमितताओं की शिकायत दिल्ली कांग्रेस ने 3.6.2022 को दिल्ली पुलिस के समक्ष दर्ज कराई थी जिसकी जांच दिल्ली पुलिस सीबीआई जांच के बाद बंद कर सकती है। पुलिस आयुक्त से अनुरोध करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा दिल्ली कांग्रेस की शिकायत पर दिल्ली जांच को जारी रखे क्योंकि इसके मुख्य आरोपी दिल्ली सरकार आबकारी मंत्री मनीष सिसोदिया है। उन्होंने कहा कि आर्थिक अपराध शाखा द्वारा जारी जांच को यदि दिल्ली पुलिस ने बंद की सोच रही है तो हमारे द्वारा प्रस्तुत किए गए दस्तावेजों के आधार पर जांच की सहायता के लिए आप सीबीआई को सौंप सकते है।

दिल्ली सरकार द्वारा आबकारी नीति 2021-22 के नियम और शर्तों को ताक पर रख कार्टेल तैयार करना व दिल्ली के शराब बाजार को कुछ समहू के व्यक्तियों को सौंपने की शिकायत दर्ज कराई थी  अनिल कुमार ने कहा कि पुलिस आयुक्त ने कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वह मामले को देखेंगे और न्याय सुनिश्चित करने की करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here